Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान: कराची यूनिवर्सिटी के पास धमाका, 5 की मौत, Video आया सामने

पाकिस्तान की कराची यूनिवर्सिटी के पास जोरदार धमाके की खबर है। इस हमले में 5 लोगों के मारे जाने की सूचान मिली है।

पाकिस्तान: कराची यूनिवर्सिटी के पास धमाका, 5 की मौत, Video आया सामने
X

पाकिस्तान की कराची यूनिवर्सिटी के पास जोरदार धमाके की खबर है। इस हमले में 5 लोगों के मारे जाने की सूचान मिली है। शुरूआती रिपोर्ट में पता चला है कि कराची यूनिवर्सिटी के पास एक वैन में ब्लास्ट हो गया। हादसे में दो चीनी नागरिकों समेत 5 की मौत हो गई है। कई लोग घायल हुए हैं। मरने वालों की संख्या भी बढ़ सकती है। दोपहर करीब 1 बजकर 52 मिनट पर एक वैन में ब्लास्ट किया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस और बचाव दल घटना स्थल पर पहुंच गया है। वीडियो फुटेज में एक सफेद वैन में आग लगी हुई है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स ने बताया कि वैन दो विदेशी नागरिकों सहित कई जानमाने लोगों को ले जा रही थी। जो विश्वविद्यालय से पढ़ाकर लौट रहे थे। ज्यादातर लोग चीनी भाषा विभाग में पढ़ा रहे थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। धमाका रिमोट से किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वैन में सात से आठ लोग सवार थे। हालांकि, अभी तक हताहतों की सही संख्या नहीं बताई गई है। धमाके के बाद पूरे इलाके में हड़कंप अफरातफरी का माहौल बन गया।

पुलिस ने आगे कहा कि विस्फोट के वक्त कार में सात से आठ लोग सवार थे। प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि विस्फोट गैस सिलेंडर के कारण हुआ था। हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से धमाके के पीछे की असली वजह नहीं बताई गई है। कोई कह रहा है कि धमाका वैन में हुआ। तो कोई कह रहा है कि एक महिला ने खुद को बम से उड़ा लिया। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है। मामले की जांच हम कर रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story