Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big Breaking: चीन को प्रिय दोस्त पाकिस्तान ने दिया धोखा, देश में टिकटॉक पर लगाया प्रतिबंध

टिकटॉक बैन मामले में इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी मिल रही है कि भारत के बाद पाकिस्तान ने भी टिकटॉक को बैन कर दिया है।

चीन को प्रिय दोस्त पाकिस्तान ने दिया धोखा, देश में टिकटॉक पर लगाया प्रतिबंध
X
टिक टॉक एप

टिकटॉक बैन मामले में इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी मिल रही है कि भारत के बाद पाकिस्तान ने भी टिकटॉक को बैन कर दिया है। अब सवाल ये उठने लगे हैं कि दोस्त पाकिस्तान के द्वारा इतना बड़ा झटका चीन कैसे बर्दाश्त कर पाएगा?

इस वजह से लगाया बैन

जानकारी मिल रही है कि पाकिस्तान ने इस ऐप को अश्लीलता फैलाने की वजह से बैन कर दिया है। इस मामले में पाकिस्‍तान टेलीकम्‍यूनिकेशन अथॉरिटी का भी बयान सामने आ रहा है। अथॉरिटी ने कहा है कि इस ऐप को सुरक्षा के लिहाज से बैन नहीं किया गया, बल्कि ये फैसला संस्कृति को बचाने के लिए लिया गया है।

भारत में भी टिकटॉक पर प्रतिबंध

बता दें कि सबसे पहले भारत ने टिकटॉक समेत 100 से अधिक चाइनीज ऐप को बैन कर दिया था। हालांकि भारत में सुरक्षा कारणों से टिकटॉक बैन किया गया था। भारत सरकार ने कहा था कि टिकटॉक जैसे ऐप भारत की सुरक्षा को खतरे में डाल रहे थे। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कुछ दिनों पहले साफ कह दिया था कि वो टिकटॉक को सुरक्षा कारणों से नहीं, बल्कि संस्कृति के लिए बैन करना चाहते हैं।

Next Story