Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान में दो सगी नाबालिग बहनों के साथ बलात्कार, 3 दिन बाद एफआईआर दर्ज- एक आरोपी को...

पुलिस अधिकारी इरशाद याकूब (police officer Irshad Yakub) ने एक समाचार एजेंसी को बताया, 5 जून की सुबह बहावलनगर के फोर्ट अब्बास (Fort Abbas) की रहने वाली 16 और 17 साल की दो बहनें नजदीकी खेत में शोच के लिए गईं थी।

पाकिस्तान में दो सगी नाबालिग बहनों के साथ बलात्कार, 3 दिन बाद एफआईआर दर्ज- एक आरोपी को...
X

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) से एक बार फिर अल्पसंख्यकों (minorities) पर अत्यचार का मामला सामने आया है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत (Punjab province) में दो युवकों ने दो हिंदू बहनों के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Rape) किया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी इरशाद याकूब (police officer Irshad Yakub) ने एक समाचार एजेंसी को बताया, 5 जून की सुबह बहावलनगर के फोर्ट अब्बास (Fort Abbas) की रहने वाली 16 और 17 साल की दो बहनें नजदीकी खेत में शोच के लिए गईं थी। इसी दौरान दो व्यक्तियों ने बंदूक की नोक पर उनका बलात्कार किया।

अधिकारी ने आगे बताया कि बलात्कार करने वाले आरोपियों की पहचान उमर अशफाक और काशिफ अली के रूप में हुई है। दोनों ने कथित तौर पर नाबालिग बहनों के साथ बलात्कार किया और मौके से फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों लड़कियों के मेडिकल परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि हुई है।

पुलिस ने तीन दिन की देरी के बाद एफआईआर दर्ज की है। क्योंकि इलाके के कुछ प्रभावशाली लोग कथित तौर पर पीड़ित परिवार के साथ मामले को सुलझाना चाहते थे। एक संदिग्ध बलात्कारी काशिफ कथित तौर पर इलाके के एक प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखता है।

पुलिस अधिकारी इरशाद याकूब ने कहा कि लड़कियों के पिता की शिकायत पर संदिग्धों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि कथित बलात्कारी उमर अशफाक को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि काशिफ अली ने अदालत से अग्रिम जमानत हासिल कर ली है।

और पढ़ें
Next Story