Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PAK पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर जानलेवा हमला- कार पर की गई अंधाधुंध फायरिंग

रेहम खान ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि मैं अपने भतीजे की शादी से रात को घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवाल दो लोगों ने मेरी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

PAK पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर जानलेवा हमला- कार पर की गई अंधाधुंध फायरिंग
X

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर जानलेवा हमला किया है। रेहम खान की कार पर उस समय अंधाधुंध फायरिंग की गई जब वे एक शादी से शिरकत करके रात को घर लौट रही थी। रेहम खान ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दो ट्वीट करके दी है।

रेहम खान ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि मैं अपने भतीजे की शादी से रात को घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवाल दो लोगों ने मेरी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। उन्होंने बंदूक की नोक पर कार को रोकने का भी प्रयास किया, इस दौरान वहां सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर भी कार में मौजूद थे। मैंने अपनी गाड़ी बदली। ये है इमरान खान का नया पाकिस्तान? कायरों, ठगों और लालचियों की स्थिति में आपका स्वागत है।

इसके अलावा रेहम ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह पाकिस्तान में ही जीना और मरना चाहती हूं। चाहें मुझ पर कायराना हमला हो या बीच सड़क पर कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं। इस कथित सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं तो अपने देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं। मैं मौत/चोट से बिल्कुल भी नहीं डरती, लेकिन मैं उन लोगों के लिए चिंतित हूं, जो मेरे लिए काम करते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ब्रिटिश पाकिस्तानी मूल की पत्रकार रेहम खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दूसरी बीवी थीं। शादी के एक साल के बाद दोनों का तलाक हो गया था। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब रेहम खान ने पीएम इमरान सरकार की आलोचना की है। इससे पहले भी वे कई मुद्दों पर इमरान सरकार की आलोचना कर चुकी हैं।

Next Story