Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेट्रोलिंग गाड़ी में महिला पुलिसकर्मी के साथ सेक्स कर रहा था अफसर

पहली बार पूछताछ में पुलिस अफसर ने किसी तरह के मिस्कन्डक्ट के आरोप से इनकार किया था। लेकिन तीन दिन बाद दोबारा पूछताछ में उन्होंने सच बता दिया था। पढ़िए पूरी खबर -

पेट्रोलिंग गाड़ी में महिला पुलिसकर्मी के साथ सेक्स कर रहा था अफसर
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस अफसर ड्यूटी पर होने के दौरान महिला पुलिसकर्मी के साथ पेट्रोलिंग कार में सेक्स कर रहा था। घटना के खुलासे के बाद महिला पुलिसकर्मी ने जहां नौकरी छोड़ दी वहीं पुलिस अफसर नौकरी बचाने की कोशिश कर रहा है। एक कमेटी मामले की जांच कर रही है।

ये मामला इंग्लैंड के वेल्स का है। पुलिस कार में सेक्स करने वाले 59 साल के अलेक्स प्रिस और 28 साल की एब्बी पॉवेल एक ही पुलिस स्टेशन में काम करते थे। घटना के दौरान दोनों वर्दी में थे।

पॉवेल ने ड्यूटी के दौरान सेक्सुअल एक्टिविटी की बात स्वीकार कर ली। वहीं, विभागीय जांच के दौरान पता चला कि घटना के वक्त दोनों रिलेशनशिप में थे। mirror.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना दो साल पहले हुई थी। लेकिन घटना के एक साल बाद पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाए गए। जांच कमेटी ने फिलहाल फैसला नहीं दिया है।

जांच के दौरान दोनों पुलिस स्टाफ ने माना कि उनका व्यवहार गलत था। एक अधिकारी ने बताया कि जांच के शुरू में ही पॉवेल ने मिस्कन्डक्ट की बात कबूल कर ली। वहीं, प्रिस ने माना कि एक बार पूछताछ के दौरान उन्होंने झूठ बोला था और ईमानदार नहीं रहे थे।

पहली बार पूछताछ में पुलिस अफसर ने किसी तरह के मिस्कन्डक्ट के आरोप से इनकार किया था। लेकिन तीन दिन बाद दोबारा पूछताछ में उन्होंने सच बता दिया था।

Next Story
Top