Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Nepal: नेपाल के रामेछाप में भीषण सड़क दुर्घटना, 13 लोगों की मौत

सामचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि रामेछाप सड़क हादसे (Ramechhap Accident) में मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है।

Nepal: नेपाल के रामेछाप में भीषण सड़क दुर्घटना, 13 लोगों की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

नेपाल (Nepal) के रामेछाप जिले (Ramechhap district) में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, इससे पहले खबर आई थी कि सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हुई है।

सामचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि रामेछाप सड़क हादसे (Ramechhap Accident) में मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है। जबकि 30 लोग घायल हुए हैं। घायलों में कई की हालत नाजुक बनी हुई है। जिस कारण मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया

जिले के पुलिस उपाधीक्षक राज कुमार थिंग ने कहा है कि खंडादेवी ग्रामीण नगर पालिका-1 के लुभुघाट में बस सड़क से करीब 40 मीटर नीचे गिरी गई। बस काठमांडू के रास्ते में थी। हादसे में मौके पर ही नौ लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारी के अनुसार, दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

रिपोर्ट के अनुसार, बस में ड्राइवर समेत 35 से ज्यादा यात्री सवार थे। इस हादसे के बाद कुछ लोग बस में फंस भी गए थे। वहीं पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से तब उन्हें निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले 5 जून को नेपाल में रुपनदेही जिले के भैरहवां में स्थित रोहिणी नदी में बस गिर गई थी। इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई थई और 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

और पढ़ें
Next Story