Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

करतारपुर कॉरिडोर उद्घाटन समारोह में सिद्धू बोले- मेरे दोस्त इमरान खान के योगदान को कोई नकार नहीं सकता, पीएम मोदी का शुक्रिया

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह को संबोधित किया

करतारपुर कॉरिडोर उद्घाटन समारोह में सिद्धू बोले- मेरे दोस्त इमरान खान के योगदान को कोई नकार नहीं सकता, पीएम मोदी का शुक्रियानवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह को संबोधित किया। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि विभाजन के बाद यह पहली बार है जब सीमाएं समाप्त कर दी गई हैं। मेरे दोस्त इमरान खान के योगदान को कोई नकार नहीं सकता।

सिद्धू ने आगे कहा कि इतने सालों में सिखों की आवाज किसी ने नहीं सुनी और ये बब्बर शेर (मोदी और इमरान) ने फायदा और नुकसान नहीं देखा और 14 करोड़ सिखों के दिलों को जीत लिया। मैं इसके लिए मोदी जी भी बधाई देता हूं।

पीएम मोदी को भेजी मुन्‍ना भाई एमबीबीएस के अंदाज जादू की झप्‍पी

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे बीच राजनीतिक मतभेद हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा जीवन गांधी परिवार को समर्पित है या नहीं। मैं मोदी जी आपको भी मुन्‍ना भाई एमबीबीएस के अंदाज जादू की झप्‍पी भेजता हूं। उन्‍होंने इमरान खान की भी जमकर तारीफ की।

इसे ले लो, फिर मत कहना। मिली जानकारी के मुताबिक उन्‍होंने कहा कि मोदी जी, चाहे मेरी सियासी लड़ाई हो, लेकिन आपको बधाई देता हूं। मैं मोदी साहब से मिलकर भी बधाई और धन्‍यवाद देने को तैयार हूं।

संबोधन के दौरान सिद्धू ने शेरो-शायरी भी की। उन्होंने कहा- दुआ है आपकी हस्ती का कुछ ऐसा नजारा हो जाए, कश्ती भी उतारे मौजों पे तूफां एक किनारे हो जाए।

इमरान खान ने किया कोरिडोर का उद्घाटन

बता दें कि भारत ने आज अपनी तरफ से करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डेरा बाबा नानक में करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन किया। इसके बाद पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन किया। इस मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान के साथ नजर आए। दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था और साथ ही दोनों स्टेज तक भी गए।

Next Story
Share it
Top