Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मलेशियाई पीएम का दावा- जाकिर नाइक पूरी दुनिया के लिए बना परेशनी का सबब, पीएम मोदी ने मलेशिया से नहीं की भारत भेजने की मांग

प्रधानमंत्री महाथिर मोहम्मद (Prime Minister Mahathir Mohamad) ने कहा है कि जाकिर नाइक (Zakir Naik) को ज्यादा देश पनाह देना नहीं चाहते हैं। उन्होंने दावा किया कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला था लेकिन उन्होंने जाकिर नाइक को वापस भेजने के लिए कुछ नहीं कहा था।

मलेशियाई पीएम का दावा- जाकिर नाइक पूरी दुनिया के लिए बना परेशनी का सबब, पीएम मोदी ने मलेशिया से नहीं की भारत भेजने की मांगmalaysia prime minister mahathir mohamad zakir naik return pm modi

मलेशिया (Malaysia) के प्रधानमंत्री महाथिर मोहम्मद (Prime Minister Mahathir Mohamad) ने इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाइक (Zakir Naik) को भारत (India) को लौटाए जाने की संभावना को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दिया। प्रधानमंत्री महाथिर मोहम्मद ने कहा है कि जाकिर नाइक को ज्यादा देश पनाह देना नहीं चाहते हैं।

उन्होंने दावा किया कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला था लेकिन उन्होंने जाकिर नाइक को वापस भेजने के लिए कुछ नहीं कहा था। जाकिर नाइक भारत के लिए परेशनी का सबब बन सकता है।

पिछली सरकार ने दिया स्थाई दर्जा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलेशियाई ने यह भी कहा कि जाकिर नाइक इस देश के नागरिक नहीं हैं। लेकिन नाइक को पिछली सरकार ने रहने के लिए स्थायी दर्जा दे दिया था। स्थायी निवासी हो के नाते उन्होंने देश की व्यवस्था और राजनीति पर टिप्पणी की जोकि इसका अधिकार नहीं है। इसका उल्लंघन करने के लिए अब उन्हें कुछ बोलने की इजाजत नहीं है।

हालांकि कुछ समय पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि पीएम मोदी ने रूस दौरे पर मलेशियाई समकक्ष महाथिर मोहम्मद के साथ जाकिर नाइक के प्रत्यर्पण के मुद्दे को उठाया था। बता दें कि जाकिर नाइक एक भगोड़ा है और उसने मलेशिया में शरण ली है।

Next Story
Share it
Top