Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डोनाल्ड ट्रंप बोले कोरोना वैक्सीन बनाने के अंतिम चरण में अमेरिकी कंपनी

ट्रंप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह भी कहा, जॉनसन एंड जॉनसन कंपनी ऐलान किया है कि उनका स्वयंसेवक टीके के नैदानिक परीक्षणों के अंतिम चरण में पहुंच गया है। यह यूएस में चौथा स्वयंसेवक है जो अंतिम चरण के ट्रायल में पहुंचा है।

डोनाल्ड ट्रंप बोले कोरोना वैक्सीन बनाने के अंतिम चरण में अमेरिकी कंपनी
X
डोनाल्ड ट्रंप, फ़ोटो एएनआई

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि अमेरिकी कंपनी जॉनसन एंड जॉनसन ने कोरोना की वैक्सीन बनाने की दिशा में एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। अमेरिकी कंपनी जॉनसन एंड जॉनसन ने ऐलान किया, एक स्वयंसेवक जिसे टीका लगाया गया था, वह अब नैदानिक परीक्षणों के अंतिम चरण में पहुंच गया है।

ट्रंप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह भी कहा, जॉनसन एंड जॉनसन कंपनी ऐलान किया है कि उनका स्वयंसेवक टीके के नैदानिक परीक्षणों के अंतिम चरण में पहुंच गया है। यह यूएस में चौथा स्वयंसेवक है जो अंतिम चरण के ट्रायल में पहुंचा है। ट्रंप ने अमेरिकावासियों से अपील की है कि वे

वैक्सीन परीक्षणों के नामांकन के लिए आगे आएं।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रपति ने यह भी कहा, हमने अमेरिका के इतिहास में सबसे तेज आर्थिक सुधारों को आगे बढ़ाया है। हमारा जो दृष्टिकोण है वह विज्ञान का समर्थक है। लेकिन जो बिडेन का दृष्टिकोण विज्ञान विरोधी है। मैं नहीं जानता उनका दृष्टिकोण क्या है? हालांकि, इसमें से बहुत कुछ कॉपी किया गया है जो हमने किया है।

और पढ़ें
Next Story