Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Quad Summit में जो बाइडेन बोले- व्लादिमीर पुतिन सिर्फ एक संस्कृति को खत्म करने का प्रयास कर रहे, जब तक युद्ध जारी...

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन सिर्फ एक संस्कृति को खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं।

Quad Summit में जो बाइडेन बोले- व्लादिमीर पुतिन सिर्फ एक संस्कृति को खत्म करने का प्रयास कर रहे, जब तक युद्ध जारी...
X

Quad Summit: जापान के टोक्यों में आज क्वाड समिट के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden), ऑस्ट्रेलियाई पीएम एंथनी अल्बनीज (Australian PM Anthony Albanese) और जापानी पीएम फुमियो किशिदा (Japanese PM Fumio Kishida) के लिए इकट्ठा हुए। क्वाड समिट में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पर निशाना साधा है।

जब तक रूस युद्ध जारी रखेगा, अमेरिका अपने सहयोगियों के साथ काम करेगा

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन सिर्फ एक संस्कृति को खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं। यह सिर्फ एक यूरोपीय मुद्दे से ज्यादा है, यह एक वैश्विक मुद्दा है। रूस द्वारा यूक्रेन को अनाज निर्यात करने से रोके जाने से वैश्विक खाद्य संकट और गहरा सकता है। जब तक रूस युद्ध जारी रखेगा, अमेरिका अपने सहयोगियों के साथ काम करेगा।

इंडो पैसिफिक में अमेरिका एक मजबूत, स्थिर और स्थायी साझेदार होगा

इसके अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेट ने कहा कि इंडो पैसिफिक में अमेरिका एक मजबूत, स्थिर और स्थायी साझेदार होगा। हम हिंद-प्रशांत की शक्तियां हैं। जब तक रूस युद्ध जारी रखता है, हम भागीदार बने रहेंगे और वैश्विक प्रतिक्रिया का नेतृत्व करेंगे। हम साझा मूल्यों और हमारे पास मौजूद विजन के लिए हम एक साथ हैं। क्वाड के पास आगे बहुत काम है। इस क्षेत्र को शांतिपूर्ण और स्थिर रखने, इस महामारी से निपटने और इसके बाद जलवायु संकट को दूर करने के लिए हमारे पास बहुत काम है।

और पढ़ें
Next Story