Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारदात! Instagram पर जलवा बिखेरने वाली दो Models को जेल, किया था ये बड़ा कांड

इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाखों फॉलोअर्स वाली दुनिया की दो सबसे फेमस इन्फ्लुएंसर मॉडल सिम्गे बरानकोग्लू (Simge Barankoglu) और येसिम अयदीन (Yesim Aydin) को जेल जाना पड़ा।

वारदात! Instagram पर जलवा बिखेरने वाली दो Models को जेल, किया था ये बड़ा कांड
X

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक से बढ़कर एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर की पॉपुलरटी बढ़ रही है। लेकिन कई बार आपकी यही पहचान आपकी दुश्मन बन जाती है। ऐसा ही दो मॉडल्स के साथ हुआ है। जिन्होंने ऑनलाइन गेम को प्रमोट करने के चक्कर में लोगों से पैसे देने के लिए कहा और उसके बाद इन दोनों को ही जेल जाना पड़ा। फिलहाल, दोनों ही 2 महीने की सजा काटकर जमानत पर रिहा हैं।

इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाखों फॉलोअर्स वाली दुनिया की दो सबसे फेमस इन्फ्लुएंसर मॉडल सिम्गे बरानकोग्लू (Simge Barankoglu) और येसिम अयदीन (Yesim Aydin) को जेल जाना पड़ा। सिर्फ इसलिए कि इन दोनों ने ऑनलाइन गेमिंग के नाम पर लोगों से पैसा देने के लिए कहा था। कोर्ट में सुनवाई आगे भी जारी है। फिलहाल, जमानत पर राहत मिली हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यसीम के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 58 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं, सिम्गे के 9 लाख इंस्टा फॉलोअर्स हैं। वह हाल ही में जेल से बाहर आई है। इन दोनों मशहूर मॉडल्स पर सोशल मीडिया पर एक गेम को पब्लिश करने का आरोप है। ये दोनों ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह के साथ संलिप्त थी। दोनों ने कहा था कि अगर लोग इस गेम को खेलते हैं, तो उन्हें कैश प्राइज मिलेगा। इस मामले में तुर्की में इन दोनों मॉडलों समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इन सभी पर लोगों को ऑनलाइन ठगी का शिकार बनाने का केस दर्ज हुआ था।




Next Story