Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

न्यू यॉर्क में भारतीय मूल के शख्स की पार्क में गोली मारकर हत्या, हमलावर ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

न्यू यॉर्क में अपने घर के पास जीप में बैठे एक भारतीय मूल के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

न्यू यॉर्क में भारतीय मूल के शख्स की पार्क में गोली मारकर हत्या, हमलावर ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
X

अमेरिका के न्यू यॉर्क शहर में भारतीय मूल के नागरिक की गोलमार कर हत्या कर दी गई। डॉक्टरों ने बताया कि 31 साल के शख्स को हॉस्पिटल लाया गया था, जिनकी मौत हो चुकी है। द न्यूज ने कहा कि सतनाम सिंह ने एक दोस्त से जीप उधार ली थी। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि हमलावर जीप मालिक को मारने आए थे या सतनाम को।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, न्यू यॉर्क में अपने घर के पास जीप में बैठे एक भारतीय मूल के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। द न्यू यॉर्क डेली न्यूज ने पुलिस के हवाले से बताया कि शनिवार की दोपहर को गोली लगने के बाद 31 साल के सतनाम सिंह को एक लोकल अस्पताल में ले जाया गया था। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह घटना साउथ ओजोन पार्क के पास हुई है। जो रिचमोड हिल के आगे है। जहां पर अप्रैल के महीने ने दो सिखों पर हमला किया गया था। इस मामले को पुलिस ने हेट क्राइम बताया था। यह दोनों इलाके भारतीय मूल के लोगों से भरे हुए हैं। द न्यूज के मुताबिक, पुलिस और सतनाम सिंह की हत्या के गवाहों के बीच घटना को लेकर अलग अलग बयान है।

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस के मुताबिक, शूटर सड़क पर आए और उसे गोली मार दी जब वह जीप में बैठा हुआ था। लेकिन वहीं दूसरी तरफ पड़ोसियों का कहना है कि हमलावरों ने एक कार से फायरिंग की और यह पूरी घटना उनके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। एक समाचार एजेंसी ने कहा कि रविवार की सुबह तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

और पढ़ें
Next Story