Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ये भारतीय मूल का बड़ा व्यपारी को है चोरी करने की सनक, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

कभी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ बिजनेस पार्टनर रहे भारतीय मूल के होटल व्यवसायी दिनेश चावला को अमेरिका के एक हवाई अड्डे पर सामान चुराने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

ये भारतीय मूल का बड़ा व्यपारी को है चोरी करने की सनक, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

कभी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (America President Donald Trump) के साथ बिजनेस पार्टनर रहे भारतीय मूल के होटल व्यवसायी दिनेश चावला (Dinesh Chawla) को अमेरिका के एक हवाई अड्डे पर सामान चुराने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार चावला होटल्स के सीईओ को पिछले हफ्ते मेम्फिस इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Memphis International Airport) पर किसी दूसरे का सामान चोरी करते देखा गया। इस मामले के बाद वहां कि पुलिस ने चावला के खिलाफ केस दर्ज किया।

दिनेश चावला के गाड़ी की तलाश की गई तो चोरी किया गया सूटकेस उन्हीं की गाड़ी से मिला, साथ ही पिछले एक महीने पहले चोरी हुए कुछ और सामान भी बरामद किए गए। चोरी के कुल सामानों की कीमत 4000 डॉलर के आसपास है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में दिनेश ने लंबे समय से चोरी करने की बात को कबूल किया है। लेकिन पहले चोरी किए गए सामान के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

दिनेश चावला को ये बात पता है कि चोरी करना गलत बात है पर मजे और संस्पेंस के लिए वह इस अपनी इस आदत से बाज नहीं आ रहे हैं। दिनेश चावला डोनाल्ड ट्रंप के बाद उनके भाई डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के साथ काम कर रहे थे लेकिन पिछले इसी साल के फरवरी में वह बिजनेस से अलग हो गए।

Next Story
Share it
Top