Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PTI के पूर्व नेता का खुलासा, पाकिस्तान के सेना प्रमुख को हटाने के चक्कर में थे इमरान खान

इमरान खान के पूर्व सहयोगी रहे आमिर लियाकत हुसैन ने बताया कि इमरान खान ने कहा था कि मैं पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा (General Qamar Javed Bajwa) को हटाने जा रहा हूं।

PTI के पूर्व नेता का खुलासा, पाकिस्तान के सेना प्रमुख को हटाने के चक्कर में थे इमरान खान
X

पाक में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के असंतुष्ट नेता ने एक बड़ा खुलासा करते हुए इमरान खान की कुर्सी जाने की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि इमरान पाकिस्तानी सेना के चीफ बाजवा को बर्खास्त करना चाहते थे। अभी इमरान पाक के कार्यवाहक पीएम हैं और नेशनल असेंबली भंग करने के फैसले का कोर्ट के आदेश का इंतजार कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीटीआई के पूर्व नेता और इमरान खान के पूर्व सहयोगी रहे आमिर लियाकत हुसैन ने बताया कि इमरान खान ने कहा था कि मैं पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा (General Qamar Javed Bajwa) को हटाने जा रहा हूं। साथ ही उन्होंने हटाने की वजह कई रहस्यों का जिक्र किया था।

कमर जावेद बाजवा को बर्खास्त करने की कोशिश की और वह इसके गवाह हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में हुसैन दावा कर रहे हैं कि पीएम रहते हुए इमरान खान ने इस मामले पर चर्चा की थी। मैं कमर जावेद बाजवा को हटाने जा रहा हूं। क्योंकि वह कई रहस्यों को जानता है और अगर वह उन्हें सार्वजनिक करता है, तो यह कलह पैदा करेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में इमरान खान ने सरकार गिराने के पीछे अमेरिका का हाथ बताया था और रूस ने भी कहा कि जब से पाकिस्तान के पीएम ने महारे देश का दौरा किया तब उन्हें यह दौरा टालने के लिए दबाव बनाया गया था। इससे पहले पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने कहा था कि धमकी पत्र के पीछे मुख्य पात्र अमेरिका में पाकिस्तान के पूर्व राजदूत असद मजीद को बताया गया। लेकिन यहां बात कुछ और है।

और पढ़ें
Next Story