Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कश्मीर से जब तक कर्फ्यू नहीं हटता, भारत से कोई बातचीत नहीं होगी : इमरान खान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pak Pm Imran Khan) ने बुधवार को कहा है कि कश्मीर (Kashmir) से जब तक कर्फ्यू हटा नहीं लिया जाता तब तक भारत (India) के साथ कोई बातचीत नहीं होगी।

कश्मीर से जब तक कर्फ्यू नहीं हटता, भारत से कोई बातचीत नहीं होगी : इमरान खानImran Khan says no chance talks India on Kashmir until curfew is lifted

भारत और पाकिस्तान (India And Pakistan) के बीच जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) को लेकर जारी तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pak Pm Imran Khan) ने बुधवार को कहा है कि कश्मीर (Kashmir) से जब तक कर्फ्यू हटा नहीं लिया जाता तब तक भारत (India) के साथ कोई बातचीत नहीं होगी। यह जानकारी सामाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से पाकिस्तानी मीडिया से मिली है।

भारत पाकिस्ता के बीच चरम पर तनाव

कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम सीमा पर है। इससे पहले भारत कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह की से इनकार कर चुका है। वहीं विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पाकिस्तान के साथ जम्मू-कश्मीर पर बातचीत को खारिज कर दिया था।

उन्होंने कहा था कि आर्टिकल 370 को हटाया जाना पूरी तरह से भारत का आंतरिक मामला है। पाकिस्तान के साथ भारत केवल आतंकवाद पर बात करेगा। पाकिस्तान के संबंध में मुद्दा अनुच्छेद 370 नहीं है, पाकिस्तान के साथ मुद्दा आतंकवाद का है।

Next Story
Share it
Top