Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ममल्लापुरम में मोदी-शी की मुलाकात से पहले पाक पीएम इमरान खान फिर अलापा कश्मीर राग

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के हालात को लेकर आवाज उठाई है। क्योंकि आज पीएम नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की ममल्लापुरम में मुलाकात होनी है।

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग चेन्नई पहुंचे, कश्मीर-पाकिस्तान मसले पर हो सकती है बातChinese President Xi Jinping arrives in Chennai, may talk on Kashmir-Pakistan issue

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के भारत पहुंचने से पहले ही एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के हालात को लेकर मीडिया पर निशाना साधा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान ने कश्मीर हालात को हांगकांग में चल रहे प्रदर्शन से तुलना की है। उन्होंने कहा कि हांगकांग विरोध प्रदर्शन और कश्मीर बंद पर मीडिया कितना भेदभाव कर रही है।

उन्हें इस बात पर आश्चर्य हुआ है कि कैसे अंतर्राष्ट्रीय मीडिया हांगकांग विरोध प्रदर्शनों को टॉप पर दिखा रही है तो वहीं कश्मीर के हालातों को लेकर कोई चिंता ही नहीं है। वो मानवाधिकार संकट को नजरअंदाज कर रहे हैं।

इमरान ने आगे कहा कि दो महीने से ज्यादा का समय हो गया वहां अभी भी ब्लैकआउट है। हजारों कैद, राजनेता बंद, संचार के माध्यमों पर अभी भी रोक है। ऐसे में मानवाधिकार क्यों चुप है और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया क्या कर रही है।

बता दें कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की ममल्लापुरम में हुई बैठक से पहले ट्वीट किया है। शी जिनपिंग इससे पहले चीन में इमरान खान से मिले थे। जहां दोनों के बीच काफी लंबी बातचीत हुई थी। दोनों ने संयुक्त बयान में कहा था कि चीन कश्मीर की स्थिति पर करीब से ध्यान दे रहा है।

Next Story
Share it
Top