Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाक पीएम इमरान की नई चाल, बोले- जुम्मे की नमाज के बाद कश्मीरियों के लिए खड़े रहकर करें प्रदर्शन

प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीरियों को अपना बनाने के लिए एक नहीं चाल चली है। पीएम ने ट्वीट कर कल जुमे के दिन शुक्रवार को कश्मीरियों के साथ एकजुटता में 30 मिनट तक खड़े रहने की अपील की है।

पाक पीएम इमरान की नई चाल, बोले- जुम्मे की नमाज के बाद कश्मीरियों के लिए खड़े रहकर करें प्रदर्शन

पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीरियों को अपना बनाने के लिए एक नहीं चाल चली है। पीएम ने ट्वीट कर कल जुमे के दिन शुक्रवार को कश्मीरियों के साथ एकजुटता में 30 मिनट तक खड़े रहने की अपील की है।

धारा 370 एक ऐतिहासिक फैसला

प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर सभी पाकिस्तानियों से 80 लाख कश्मीरियों के लिए अपने देश के पूर्ण समर्थन को फिर से दोहराया है। धारा 370 को रद्द करके एक ऐतिहासिक फैसले के बाद यह कमद उठाया गया है।

इमरान खान ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कहा कि पूरा पाकिस्तानी राष्ट्र और उसकी सरकार कश्मीरियों का समर्थन करने के लिए आखिरी वक्त तक उनके साथ रहेगी।

इमरान की अपील

इमरान खान ने ट्वीट कर लिखा कि मैं चाहता हूं कि सभी पाकिस्तानी कल यानी शुक्रवार को दोपहर 12 बजे से साढ़े 12 बजे तककश्मीरी लोगों के साथ एकजुटता दिखाएं और कश्मीरियों को आईओके में यह स्पष्ट संदेश भेजें कि पूरा पाकिस्तानी राष्ट्र उनके साथ खड़ा है। यह भारतीय फासीवादी उत्पीड़न के खिलाफ 24 दिनों के कर्फ्यू का विरोध करता है।

इमरान का भारत पर आरोप

उन्होंने आगे लिखा कि उनकी सरकार अपने सभी पड़ोसियों के साथ अच्छे संबंध रखने की प्रतिज्ञा के साथ सताई में आई थी। हमारा मकसत सिर्फ लोगों को गरीबी, बेरोजगारी और जलवायु परिवर्तन समेत कई मुद्दों से ऊपर उठाना था। लेकिन पाकिस्तान द्वारा उठाए गए हर शांति कदम को भारत हर वक्त पर खत्म किया और हमे हमेशा आरोप लगाकर निराश किया।

Next Story
Share it
Top