Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कश्मीर पर इमरान खान की नई चाल, जुम्मे पर Pok में रखा बड़ा जलसा

जम्मू-कश्मीर विवाद पर संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद (UNHRC) से करारा जवाब मिलने के बाद अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने 13 सितंबर को मुजफ्फराबाद में एक बड़ा जलसा रखा है।

कश्मीर पर इमरान खान की नई चाल, जुम्मे पर Pok में रखा बड़ा जलसाImran khan jalsa in Muzzafarabad pok Friday 13 Sept

जम्मू-कश्मीर विवाद पर संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद (UNHRC) से करारा जवाब मिलने के बाद अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने 13 सितंबर को मुजफ्फराबाद में एक बड़ा जलसा रखा है। इस रैली का मकसद दुनिया के देशों तक मैसेज पहुंचाना है। इमरान खान ने लिखा कि मैं इस तरह पूरी दुनिया का ध्यान कश्मीर पर लाने की कोशिश करूंगा। हम कश्मीरियों के साथ खड़े हैं।

इमरान खान ने ट्वीट कर लिखा कि मैं सेना द्वारा IOJK की निरंतर घेराबंदी के बारे में दुनिया का ध्यान कश्मीर पर लाने की कोशिश करुंगा। इसके लिए शुक्रवार 13 सितंबर को मुजफ्फराबाद में एक बड़ा जलसा रखा है। यह महारैली कश्मीरियों को ये दिखाने के लिए कि पाकिस्तान उनके साथ पूरी तरह खड़ा है।

बता दें कि पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे को दुनिया के हर मंच पर उठा रहा है लेकिन हर जगह से उसे नाकामयाबी ही मिल ररही है। अभी हाल ही में संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद (यूएनएचआरसी) की बैठक में पाकिस्तान ने कश्मीर मुद्दे को उठाया।

लेकिन भारत ने उसको करारा जवाब देते हुए कहा कि यह भारत का आंतरिक मामला है। कश्मीर पर भारत ने पाकिस्तान की मांग खारिज करते हुए यह भी कहा कि आतंक का केंद्र देश मानवाधिकार पर पाठ ना पढ़ाए।

Next Story
Share it
Top