Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Howdy Modi: पीएम मोदी को डोनाल्ड ट्रंप समेत ये 27 बड़े नेता सुनेंगे

'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) कार्यक्रम में पीएम मोदी (Pm Modi) 50 हजार से अधिक भारतीय और अमेरिका (India And America) के लोगों को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी को डोनाल्ड ट्रंप ही नहीं 26 बड़े नेता भी सुनेंगे।

Howdy Modi: पीएम मोदी को डोनाल्ड ट्रंप समेत ये 27 बड़े नेता सुनेंगेhowdy modi program pm modi speech listen 26 american leaders

भारत (India) के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अपनी सात दिवसीय यात्रा पर अमेरिका (America) गए हुए हैं। पीएम मोदी आज टेक्सास (Texas) के ह्यूस्टन (Houston) में आयोजित 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में पीएम मोदी (Pm Modi) 50 हजार से अधिक भारतीय और अमेरिका (India And America) के लोगों को संबोधित करेंगे। इस दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (President Donald Trump) भी पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे।

सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आधे-आधे घंटे लोगों को संबोधित करेंगे। वक्ताओं में मेयर जॉन कॉर्निन, टेक्सास के सीनियर सीनेटर भी शामिल हैं। पीएम मोदी को डोनाल्ड ट्रंप ही नहीं 26 बड़े नेता भी सुनेंगे। खबर है कि इस दौरान पीएम मोदी को ह्यूस्टन की मेयर शहर की चाबी सौपेंगी।

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में पीएम मोदी को सुनेंगे ये नेता

* टेड क्रूज

* जॉन कॉर्निन

* सिंडी हाइड स्मिथ

* कांग्रेसमैन स्टेनी होयर

* टॉम सूजी, न्यूयॉर्क

* माइकल क्लाउड

* लांस गूडेन

* ब्रैडली शेरमैन

* पीट ऑलसेन

* डैनियल डेविस

* विलियम हर्ड

* केविन ब्रैडी टेक्सास

* सीनेटर केविन क्रैमर

* गवर्नर मैट बेविन ऑफ टेनटुकी

* कैरोलिन मैलोनी

* ब्रायन फिट्ज़पैट्रिक

* अल ग्रीन

* ग्लेन ग्रोथमैन

* डेविड रूज़र

* जेम्स बेयर्ड

* मार्क वैसी

* लिंडा सांचेज

* स्टीव स्टेवर्स

* ब्रायन बाबिन

* राजा कृष्णमूर्ति

* शीला जैक्सन ले

Next Story
Share it
Top