Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉयफ्रेंड की इस हरकत से नाराज गर्लफ्रेंड ने उसके पिता से ही कर ली शादी, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

वह भी अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के घर जाती थी। यहां पर उसके पिता भी उसे मिलते थे। जो उसकी मां की मौत के बाद से परेशान रहते थे। बॉयफ्रेंड के पिता की यह उदासी देखकर युवती हमेशा उनका हाल चाल जानती थी।

बॉयफ्रेंड की इस हरकत से नाराज गर्लफ्रेंड ने उसके पिता से ही कर ली शादी, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान
X

प्यार और गुस्से में कोई कुछ भी कर सकता है। इसका एक जिता जाता उदाहरण ब्रिटेन के ग्लूस्टरशायर जगह से सामने आया। जहां अपने (Boyfriend-GirlFriend) बॉयफ्रेंड से गुस्साई गर्लफ्रेंड ने बदला लेने के लिए उसके पिता से ही शादी कर ली। इसका खुलासा उसने खुद (Share Story On Social Media) सोशल मीडिया पर किया है। जिस पर उसने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड की मां नहीं थी। उसके पिता बहुत ही परेशान रहते थे। यह देखकर गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के पिता से शादी करने का फैसला किया, लेकिन इसके पीछे की सच्चाई और भी चौंकाने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मूलरूप से ब्रिटेन के ग्लूस्टरशायर निवासी एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी साझा की है। इसमें उसने बताया कि उसका एक बॉयफ्रेंड था। जिसके साथ उसका अच्छा संबंध था। इतना ही दोनों का एक दूसरे के घर पर भी आना जाना था। युवती भी अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के घर जाती थी। यहां पर उसके पिता भी उसे मिलते थे। बॉयफ्रेंड के पिता अपनी पत्नी की मौत के बाद से परेशान रहते थे। बॉयफ्रेंड के पिता की यह उदासी देखकर हमेशा युवती उनका हाल चाल जानती थी। वह उन्हें खुश करने के लिए अपनी तरफ से प्रयास भी करती थी। ब्रिटेन की युवती ने खुलासा किया कि न जाने क्यों उसके मन में बॉयफ्रेंड के पिता के लिए अलग सा प्यार और आकर्षण आने लगा। इसबीच ही बॉयफ्रेंड ने ऐसी हरकत कर दी। जिस पर उसने बॉयफ्रेंड के पिता से न सिर्फ शादी करने का फैसला किया। उनके साथ शादी कर घर भी बसा लिया।

गर्लफ्रेंड की मां को लेकर फरार हो गया था बॉयफ्रेंड

जानकारी के अनुसार, युवती ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उसका बॉयफ्रेंड उसकी मां के साथ फरार हो गया था। उसे इस बात का भी गुस्सा था। बॉयफ्रेंड के प्रति यही गुस्सा युवती को उसके पिता की तरफ ले गया। अब आकर्षण के साथ ही युवती ने बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए उसके पिता के साथ शादी करने का फैसला कर लिया। इस पूरी कहानी का खुलासा महिला ने बॉयफ्रेंड के पिता से शादी रचाने के बाद किया। हालांकि इसमें युवती ने मुख्य तौर पर बॉयफ्रेंड के पिता का पत्नी के देहात के बाद से ज्यादा परेशान रहने और उन्हें खुश करने के लिए ऐसे कदम उठाने की बात पर ज्यादा बल दिया है। अब वह अपने ही बॉयफ्रेंड की प्रेमिका से मां बन गई है।

और पढ़ें
Next Story