Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Mohammad Ali Jinnah: जिन्ना की मजार के सामने लड़की ने डांस करके बनाया Tiktok Video, वीडियो देखने के बाद मचा हंगामा

Mohammad Ali Jinnah: पाकिस्तान में एक लड़की के मोहम्मद अली जिन्ना की मजार पर टिकटॉक वीडियो बनाने से काफी बवाल मच गया है। वहीं लोग लड़की की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Mohammad Ali Jinnah: जिन्ना की मजार के सामने लड़की ने डांस करके बनाया Tiktok Video, पाकिस्तान में मचा हंगामा, देखें वीडियोपाकिस्तान में लड़की के टिकटॉक वीडियो पर बवाल (फाइल फोटो)

Mohammad Ali Jinnah: जहां आजकल टिकटॉक का युवाओं में इतना क्रेज है। वहीं एक टिकटॉक वीडियो पाकिस्तान की एक लड़की के लिए मुसीबत बन गया है। पाकिस्तान में एक टिक टॉक वीडियो की वजह से काफी हंगामा मचा हुआ है। यह टिक टॉक वीडियो एक लड़की का है। जो मोहम्मद अली जिन्ना की मजार के सामने डांस कर रही है। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मी़डिया पर काफी हंगामा मच गया है। वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ लोग लड़की की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग सुरक्षाकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सफेद कपड़ो में जिन्ना की मजार के सामने संगमरमर की फर्श पर गुरी के गाने 'सोने दिया वालियां' पर डांस कर रही है। लड़की ने सफेद रंग का हिजाब पहना हुआ है और फेस को कवर किया हुआ है। जिस वजह से लड़की की पहचान नहीं हो पाई है।

वी़डियो को देख पाकिस्तान के लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। जहां एक यूजर ने लिखा कि शायद लड़की का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि लगता है, मजार पर कुछ खाने को मांग रही है। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि अफसोस, एक राष्ट्र के रूप में हम कितना गिर चुके हैं।

जहां कुछ लोग लड़की की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने मजार पर तैनात सुरक्षाकर्मियों पर आरोप लगाए हैं कि उनकी मौजूदगी में ऐसा काम कैसे हो सकता है। सुरक्षाकर्मियों ने लड़की को डांस करने के लिए क्यों नहीं रोका।


Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top