Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा हुए कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी ने की जल्द स्वास्थ्य होने की कामना

पूर्व राष्ट्रपति ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरा अभी-अभी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे कुछ दिनों से गले में खराश है, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। मेरे साथ मिशेल ने भी कोरोना टेस्ट करवाया।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा हुए कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी ने की जल्द स्वास्थ्य होने की कामना
X

देश और दुनिया में कोरोना वायरस (Corona virus) अभी भी अपना कहर बरपा रहा है। कोरोना वायरस हर दिन लोगों को अपनी जद में ले रहा है। अब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। ओबामा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (Corona Test Positive) आया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। ओबामा की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव होने की जानकारी पीएम मोदी लगी। तो पीएम मोदी (PM Modi) ने उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की।

पूर्व राष्ट्रपति ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरा अभी-अभी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे कुछ दिनों से गले में खराश है, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। मेरे साथ मिशेल ने भी कोरोना टेस्ट करवाया। उनका टेस्ट निगेटिव आया है। हमने सही किया है कि मैंने और मिशेल ने कोरोना वैक्सीन की डोज लगवा ली थी। राष्ट्रपति ने लोगों से कहा कि यदि आपने पहले से टीकाराण नहीं कराया है तो करा लें, ये एक रिमांडर है। भले ही केस कम हैं लेकिन कोरोना खत्म नहीं हुआ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वस्थ होने की कामना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जैसे ही अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली तो, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा, मैं पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के शीघ्र स्वास्थ्य होने औऱ उनके परिवार के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

और पढ़ें
Next Story