Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

EU की संसद में शर्मसार हुआ इमरान का पाकिस्तान, कहा- कश्मीर में आतंकवाद के लिए आप जिम्मेदार

पाकिस्तानी मिट्टी पर किए जा रहे आतंकवादियों के पालन पोषण के खिलाफ अब पूरे विश्व में आवाज उठने लगी है। यूरोपियन यूनियन (European Union) की संसद में पाकिस्तान (Pakistan) की फजीहत हो गई। संसद में कहा गया कि यूरोप ही नहीं कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों का जिम्मेदार पाक ही है।

EU की संसद में शर्मसार हुआ इमरान का पाकिस्तान, कहा- कश्मीर में आतंकवादी के लिए जिम्मेदारEuropean Union parliament pakistan terrorist kashmir issue Fulvio Martusciello

कई देशों की कड़ी चेतावनी के बाद भी पाकिस्तान अपनी जमीन पर आतंकियों का पालन पोषण करने से बाज नहीं आ रहा है। यूरोप में भी पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद (Pakistan Sponsored Terrorism) के खिलाफ आवाजें उठने लगी हैं।

इटली की यूरोपियन पीपुल्स पार्टी के फुल्वियो मार्तुसाइल्लो (Fulvio Martusciello) ने कहा है कि पाकिस्तान ने परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी दी है। पाकिस्तान ऐसी जगह पर स्थित है जहां बैठकर आतंकवादी यूरोप में आतंकी हमलों में अंजाम देने की योजना बनाने में सक्षम हैं।

यूरोपियन यूनियन में हुई पाक की फजीहत, कुछ ऐसा कहा गया कि तिलमिला जाएगा पाकिस्तान

जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर मूंह की खाने के बाद अब पाकिस्तान को यूरोपियन यूनियन से भी करारा झटका लगा है। पोलैंड के यूरोपियन कंजर्वेटिव्स एंड रिफार्मिस्ट ग्रुप के रिसजर्ड ने कहा, दुनिया में भारत सबसे बड़ा लोकतंत्र है। हमें भारत के जम्मू कश्मीर में होने वाली आतंकी घटनाओं की जांच करने की जरूरत है। ये आतंकी चांद पर से नहीं आते। वे पड़ोसी देश से आते हैं। हमें भारत का समर्थन करना चाहिए।

Next Story
Share it
Top