logo
Breaking

फ्रांस के राष्ट्रपति ने दी नरेंद्र मोदी को दी जीत की बधाई, कहा- मिलकर काम करना रखेंगे जारी

लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है। देश में एक बार फिर से प्रचंड बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी की सरकार बनने जा रही है।

फ्रांस के राष्ट्रपति ने दी नरेंद्र मोदी को दी जीत की बधाई, कहा- मिलकर काम करना रखेंगे जारी

लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है। देश में एक बार फिर से प्रचंड बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी की सरकार बनने जा रही है। जीत से कार्यकर्ता बेहद खुश हैं तो वहीं नरेंद्र मोदी को इस जीत की कई देशों के नेताओं ने भी उन्हें बधाई दी है। हालिया बधाई नरेंद्र मोदी को फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने दी है।

फ्रांस के यूरोप और विदेश मामलों के मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा ने कहा कि फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने भारत के पीएम मोदी को फोन करके बधाई दी। फ्रांस और भारत के बीच एक स्थिर और अटल साझेदारी है। हम अपने राष्ट्रों की सुरक्षा को मजबूत करने, दुनिया में स्थिरता स्थापित करने और सतत विकास को बढ़ावा देना के लिए मिलकर काम करना जारी रखेंगे। इसके अलावा हमारे युवाओं के बीच आदान-प्रदान भी जारी रहेगा।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में एनडीए ने 353, यूपी ने 91 और अन्य ने 98 सीटों पर जीत हासिल की है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी ने 303 सीटों पर अपना कब्जा जमाया है।

Loading...
Share it
Top