Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्वी ताइवान में ट्रेन पटरी से उतरी, 36 लोगों की मौत और 72 घायल

समाचार एजेंसी रॉयटर के हवाले से परिवहन मंत्रालय ने बयान दिया है। परिवहन मंत्रालय ने कहा है कि पूर्वी ताइवान में शुक्रवार को एक ट्रेन के पटरी से उतर गई। इस हादसे में कम से कम 36 लोगों की मौत हो गई है।

पूर्वी ताइवान में ट्रेन पटरी से उतरी, 36 लोगों की मौत और 72 घायल
X

पूर्वी ताइवान में आज एक ट्रेन पटरी से उतर गई। इस हादसे में 36 यात्रियों की मौत की खबर सामने आई है, जबकि 72 लोग घायल बताए जा रहा हैं। घायलों को इलाज के लिए लेकर जाया जा रहा है।

समाचार एजेंसी रॉयटर के हवाले से परिवहन मंत्रालय ने बयान दिया है। परिवहन मंत्रालय ने कहा है कि पूर्वी ताइवान में शुक्रवार को एक ट्रेन के पटरी से उतर गई। इस हादसे में कम से कम 36 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 72 घायल हो गए हैं।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले अग्निशमन विभाग ने जानकारी देते हुए मौत व घायलों का आंकड़ा कम बताया था। अग्निशमन विभाग के द्वारा बयान में कहा गया था कि ताइतुंग जा रही ट्रेन हुइलियन के उत्तर में एक सुरंग में पटरी से उतरकर दीवार से टकरा गई।

विभाग ने पहले हादसे में मरने वालों का आंकड़ा चार बताया था कुछ लोगों के घायल होने की जानकारी दी थी। अग्निशमन विभाग ने बताया था कि ट्रेन में करीब 350 लोग सवार थे और फिलहाल बचाव के प्रयास जारी हैं।

और पढ़ें
Next Story