Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी की तारीफ की, बोले भारत और चीन की मदद के लिए तैयार

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद पर कहा कि यह स्थिति बहुत गंभीर है हम भारत और चीन की मदद में खड़े हैं।

Tiktok Ban मामले में फेडरल कोर्ट ने लगाई फटकार, अब अमेरिका में नहीं होगा टिकटॉक बैन
X
डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना दोस्त बताते हुए कहा कि वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने यह बात चीन के संदर्भ में कही है।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि वर्तमान समय में चीन ऐसा देश है जिसकी चर्चा रूप से ज्यादा होनी चाहिए। क्योंकि चीन जो काम कर रहा है वह बहुत बदतर है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोनावायरस को लेकर चीन पर तंज कसते हुए कहा कि विश्व को देखना चाहिए कि चीन में वायरस को लेकर क्या किया है। चीन ने विश्व के 188 देशों के साथ क्या किया है, इसे देखा जाना चाहिए।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद पर कहा कि यह स्थिति बहुत गंभीर है हम भारत और चीन की मदद में खड़े हैं। डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि यदि हम दोनों देशों के लिए कुछ मदद करें तो हमें खुशी होगी। तनाव के मुद्दे पर उनकी दोनों देशों के साथ बातचीत चल रही है।

राष्ट्रपति ट्रंप ने यह भी कहा कि हमें भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से काफी समर्थन मिला है। मेरा विचार है कि भारतीय लोग मुझे वोट देंगे। राष्ट्रपति ने आगे कहा, मैंने कोरोना वायरस महामारी से पहले भी कहा था, वहां के लोग बहुत भरोसेमंद हैं। आप भारतीय को एक महान नेता मिला है जो महान इंसान भी है।

और पढ़ें
Next Story