Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

US Capitol: डोनाल्ड ट्रंप ने हिंसा की कड़े शब्दों में की निंदा, 20 जनवरी को सत्ता सौंपने को तैयार

डोनाल्ड ट्रंप ने आगे कहा कि अब कांग्रेस ने नजीतों को प्रमाणित कर दिया है। अमेरिका में 20 जनवरी 2021 को एक नए प्रशासन का उद्घाटन किया जाएगा। मेरा ध्यान अब सत्ता के सुचारू, व्यवस्थित और निर्बाध परिवर्तन को सुनिश्चित करने के लिए है।

US Capitol: डोनाल्ड ट्रंप ने हिंसा की कड़े शब्दों में की निंदा, 20 जनवरी को सत्ता सौंपने को तैयार
X

डोनाल्ड ट्रंप, फोटो एएनआई

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी संसद परिसर में हुई हिंसा और प्रदर्शनों की कड़े शब्दों में निंदा की है। साथ ही राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी हार को स्वीकार कर लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि मैं भी सभी अमेरिकियों की तरह हिंसा, आरजकता और हाथापाई से बेहद नाराज हूं। मैंने इमारत को सुरक्षित करने और घुसपैठियों को बाहर निकालने के लिए तुरंत नेशनल गार्ड और पुलिस फोर्स को तैनात किया।

अमेरिका हमेशा कानून व्यवस्था का देश होना चाहिए। डोनाल्ड ट्रंप ने आगे कहा कि अब कांग्रेस ने नजीतों को प्रमाणित कर दिया है। अमेरिका में 20 जनवरी 2021 को एक नए प्रशासन का उद्घाटन किया जाएगा। मेरा ध्यान अब सत्ता के सुचारू, व्यवस्थित और निर्बाध परिवर्तन को सुनिश्चित करने के लिए है।

इसे पहले डोनाल्ड ट्रंप की ओर से व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कायली मैकनी ने एक बयान जारी किया था। बयान में कहा गया था कि हमारे प्रशासन का मुख्य उद्देश्य है कि देश के सभी नागरिक सुरक्षित रहें। कैपिटल हिल में (बिल्डिंग) में जो भी लोग कार्य कर रहे हैं। वे लोग सत्ता हस्तानांतरण पर कर रहे हैं।

यही समय है जब पूरा अमेरिका एक साथ हो और हमने कल जैसी हिंसा देखी, उसे नकार दे। ईश्वर के लिए हम सभी अमेरिकी एक हैं। व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कायली मैकनी बयान जारी करने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दिए बिना ही वापस चली गईं थीं।

Next Story