Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिका में खूनी खेल जारी, कैलिफोर्निया में सनकी हमलावर ने डॉक्टर और नर्सों पर किया हमला

कैलिफोर्निया (California) शहर में एक शख्स ने डॉक्टर और 2 नर्सों पर हमला कर दिया। पुलिस ने समय रहते आरोपी को पकड़ लिया है।

अमेरिका में खूनी खेल जारी, कैलिफोर्निया में सनकी हमलावर ने डॉक्टर और नर्सों पर किया हमला
X

अमेरिका (America) में हर दिन वारदातों का सिलसिला जारी है। कैलिफोर्निया (California) शहर में एक शख्स ने डॉक्टर और 2 नर्सों पर हमला कर दिया। पुलिस ने समय रहते आरोपी को पकड़ लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि शख्स ने अपनी कार एक गली के बीच में खड़ी कर दी थी। इसके बाद वो तुरंत इमरजेंसी रूम में रहुंचा। जहां उसने डॉक्टर और 2 नर्सों को चाकू मार दिया। सभी का अस्पताल में इजाल हो रहा है। शुक्रवार को दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक अस्पताल के आपातकालीन वार्ड के अंदर एक डॉक्टर और दो नर्सों को चाकू मार दिया और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि लॉस एंजिल्स पुलिस ने कहा कि ये शख्स शाम 4 बजे से कुछ समय पहले सैन फर्नांडो घाटी में एनकिनो अस्पताल मेडिकल सेंटर में गया था। इस शख्स ने अपनी कार को गली में खड़ा किया और सीधा इमरजेंसी रूम में गया और वहां जाकर वारदात को अंजाम दिया।

अधिकारियों ने कहा कि तीनों पीड़ितों को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया। पुलिस ने बाद में कहा कि एक की हालत गंभीर है और उसकी सर्जरी की गई है।तीनों को बाद में डिग्निटी हेल्थ नॉर्थ्रिज हॉस्पिटल मेडिकल सेंटर में रेफर किया गया। पुलिस ने बताया कि अस्पताल की पहली मंजिल और आसपास के कुछ कार्यालयों को खाली करा दिया गया था। इस बात का कोई सबूत नहीं था कि हमलावर डॉक्टर और नर्सों को जानता था।

और पढ़ें
Next Story