Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Election Results : दिल्ली चुनाव में बीजेपी की हार पर पाकिस्तान में जश्न का माहौल, पीएम मोदी को बताया बेचारा

Delhi Election Results: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली हार से पाकिस्तान सबसे ज्यादा खुश नजर आ रहा है। इस खुशी में पाकिस्तान के एक मंत्री ने पीएम मोदी को बेचारा तक कह दिया है।

Delhi Election Results : दिल्ली चुनाव में बीजेपी की हार पर पाकिस्तान में जश्न का माहौल, पीएम मोदी को बतयाा बेचारा
X
दिल्ली चुनाव में बीजेपी की हार पर पाकिस्तान में जश्न का माहौल

Delhi Election Results: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बहुत बुरी हार हुई है। इससे दिल्लीवासी तो खुश हैं ही, साथ ही पाकिस्तान के लोग भी बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में पाकिस्तान के एक मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बेचारा कह दिया है।

बीजेपी से थी ज्यादा उम्मीद

दिल्ली में पहले से ही अरविंद केजरीवाल की सरकार आने के अनुमान लगाए जा रहे थे। लेकिन बीजेपी की दोबारा इतनी बड़ी हार के बारे में किसी ने नहीं सोचा था। साथ ही दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और गृहमंत्री अमित शाह के द्वारा 45 से ज्यादा सीटें जीतने के दावे के बाद ऐसा माना जा रहा था कि दिल्ली में बीजेपी इस बार अरविंद केजरीवाल को बड़ी टक्कर देगी।

लेकिन ऐसा हुआ नहीं और अरविंद केजरीवाल बहुमत से ज्यादा सीटें लेकर एक बार फिर जीत गए। इसके बाद से विदेशी मीडिया के तरफ से भी तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। जिसमें सबसे ज्यादा कमेंट्स पाकिस्तानी मीडिया और पाकिस्तान के मंत्रियों से आ रहे हैं। पाकिस्तान के मंत्री बीजेपी की हार से इतने ज्यादा खुश हैं कि उनसे अपनी खुशी छुपाई नहीं जा रही। वो लगातार ट्वीट के जरिए अपनी खुशी जाहिर करने की कोशिश कर रहे हैं।

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने किया ट्वीट

पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीक के मंत्री फवाद चौधरी ने बीजेपी की हार पर ट्वीट करते हुए लिखा कि awww, ये क्या हुआ? साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ बेचारा मोदी भी लिख दिया।

पहले भी साधा है नरेन्द्र मोदी पर निशाना

दिल्ली चुनाव के दौरान भी फवाद चौधरी ने नरेन्द्र मोदी पर कमेंट किया था। जिसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने उन्हें कहा था कि नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री है। मेरे भी प्रधानमंत्री है। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।

पाकिस्तानी अखबारों ने भी किया है नरेन्द्र मोदी को टारगेट

दिल्ली चुनाव के नतीजों से खुश पाकिस्तानी मीडिया ने दिल्ली चुनाव को अपने अखबारों में खास जगह दी है। पाकिस्तान के अखबार डॉन में 'दिल्ली के अहम चुनाव में मोदी की हार' जैसे हेडलाइन के साथ दिल्ली के चुनावों को अपने अखबार में जगह दी है। वहीं पाकिस्तान के अखबार डेली टाइम्स ने दिल्ली के चुनाव को 'भारत की सत्तारूढ़ पार्टी को एक और अहम राज्य चुनाव में मिली हार' हेडलाइन से छापा है।

Next Story
Top