Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव, कराची के एक अस्पताल में भर्ती

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव, कराची के एक अस्पताल में भर्ती
X

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। दाऊद और उसकी पत्नी को कराची के एक सैन्य अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां पर उन दोनों का इलाज किया जा रहा है।

पाकिस्तान मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी का इलाज एक आर्मी अस्पताल में किया जा रहा है। दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके अलावा दाऊद के पर्सनल स्टाफ और गार्ड्स को भी क्वॉरेंटाइन किया गया है।

दाऊद इब्राहिम कास्कर जो मुंबई के डोंगरी में पैदा हुआ था। अभी वो कराची में रहता है और भारत के सबसे वांछित आतंकवादियों में से एक है। दाऊद पर 1993 के मुंबई बम धमाकों का आरोप है और उसके खिलाफ इंटरपोल के कई नोटिस हैं।

दाऊद इब्राहिम की पत्नी मेहजबीन ने कोरोनोवायरस के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया है। दाऊद को 2003 में भारत और अमेरिका ने वैश्विक आतंकवादी के रूप में नामित किया था। 1993 के बॉम्बे बम धमाकों में उनकी भूमिका के लिए उनके सिर पर 25 मिलियन अमेरिकी डॉलर का इनाम रखा गया है।

वहीं दूसरी तरफ अमेरिका के एफबीआई ने दाऊद इब्राहिम को दुनिया के 10 सबसे ज्यादा वांछित भगोड़ों का नाम दिया है। भारत ने कई बार पाकिस्तान पर दावा किया है कि दाऊद इब्राहिम पाक में छुपा है। लेकिन अभी तक पाकिस्तान ने कभी ये खुलासा नहीं किया कि उसके यहां पर दाऊद ने पनाह ले रखी है।

Next Story