Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Dawood Ibrahim Death : कोरोना वायरस से हुई अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत, अभी आधिकारिक पुष्टि बाकी

अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कोरोना वायरस से मौत की खबर है। लेकिन अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Dawood Ibrahim Death : कोरोना वायरस से हुई अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत, अभी आधिकारिक पुष्टि बाकी
X

अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कोरोना वायरस से मौत की खबर है। लेकिन अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। बीते शुक्रवार को खबर थे कि दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी को कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के मौत की खबर चल रही है। कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से दाऊद इब्राहिम की की मौत हो गई है । वहीं दूसरी तरफ दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम ने दावा किया है। कि भाई बिल्कुल स्वस्थ है और ठीक है।

बीते शुक्रवार को पाकिस्तान में छिपे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। जिसमें बताया गया था कि कराची के एक अस्पताल में दाऊद इब्राहिम और उसके पत्नी का इलाज चल रहा है। इसके अलावा उसके पर्सनल स्टाफ और बॉडीगार्ड भी पूर्णा की चपेट में आते हैं जिसके बाद उन्हें क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

सरकारी सूत्रों के हवाले से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी मेहजबीन शेख ने कथित तौर पर अत्यधिक संक्रामक कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और कराची के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दाऊद के निजी स्टाफ और गार्ड को छोड़ दिया गया है।

अब तक पाकिस्तान में देश में 89,249 कोरोनावायरस के मामले और 1,838 मौतें हुई हैं। पाकिस्तान के मंत्रालय के अनुसार राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा ने कहा कि पिछले 24 घंटों में 68 मरीजों की मौत हो गई, जिसमें मृत्यु दर बढ़कर 1,838 हो गई। जबकि अन्य 31,198 लोग ठीक हुए हैं।

दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची का रहने वाला है। 1993 के मुंबई बम धमाकों का मुख्य आरोपी है। जिसने 300 से अधिक लोगों की जान ले ली और 1,300 से अधिक घायल हो गए। डी-कंपनी बॉस ने 1993 के बॉम्बे धमाकों के लिए अपने सिर पर 25 मिलियन अमरीकी डालर का इनाम भी रखा है।

Next Story