Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे ट्रंप अस्पताल से बाहर आये, समर्थकों का किया अभिवादन

वायरल वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप को एक कार में बैठे हुए देखा जा रहा है और वह अस्पताल के बाहर खड़े समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं।

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे ट्रंप अस्पताल से बाहर आये, समर्थकों का किया अभिवादन
X
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं। रविवार को डोनाल्ड ट्रंप अस्पताल के बाहर समर्थकों का अभिवादन करते नज़र आए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मेरीलैंड के वॉल्टर रीड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद हैं।

वायरल वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप को एक कार में बैठे हुए देखा जा रहा है और वह अस्पताल के बाहर खड़े समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने इससे पहले एक वीडियो जारी कर कहा था कि- मैं ठीक हूं। एक-दो दिन में देखते हैं क्या होता है? मुझे लगता है कि तब स्थिति ज्यादा साफ हो पाएगी। इस वीडियो में ट्रंप सूट में नजर आए थे हालांकि हमेशा की तरह उन्होंने टाई नहीं पहनी थी।

हालांकि, व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ मार्क मेडोस ने कहा था कि डोनाल्ड ट्रंप की स्थिति चिंताजनक है। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप की मेडिकल टीम ने बताया, बीमारी के दौरान ट्रंप ब्लड ऑक्सीजन लेवल दो बार गिरा था। हालांकि, उनकी हालत अब ठीक है और उन्हें शुक्रवार शाम से फिर बुखार नहीं आया है।

और पढ़ें
Next Story