Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इटली के शहरों में कोरोना की वजह से हालात काबू के बाहर, मरीज का शव टॉयलेट में मिला

मिली जानकारी के अनुसार, इटली के विदेश मंत्री लुगी डी मैओ ने कहा है कि देश में कई इलाकों में कोरोना वायरस के कारण स्थिति काबू से बाहर हो गई है।

इटली के शहरों में कोरोना की वजह से हालात काबू के बाहर, मरीज का शव टॉयलेट में मिला
X

कोरोना वायरस, फ़ोटो फ़ाइल

इटली में एक बार फिर कोरोना वायरस (कोविड 19) के कारण हालात बदतर स्थिति में पहुंच गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक मरीज के शव को हॉस्पिटल के टॉयलेट में देखा गया है। मृतक कोरोना वायरस से पीड़ित था। जिसका वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा भी भड़क उठा है।

मिली जानकारी के अनुसार, इटली के विदेश मंत्री लुगी डी मैओ ने कहा है कि देश में कई इलाकों में कोरोना वायरस के कारण स्थिति काबू से बाहर हो गई है। नेपल्स और कैम्पेनिया के कई इलाकों में हालात बहुत ज्यादा खराब हैं। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया साइट फेसबुक वीडियो में यह भी अपील की है कि अब सेना को बुलाया जाना चाहिए।

ताकि वे डॉक्टर्स और नर्स की सहायता करें। इटली की केंद्रीय सरकार को तत्काल हस्तक्षेप करना चाहिए क्योंकि अब समय नहीं बचा है। बताया जा रहा है कि मरने वाला शख्स जांच के लिए इटली के एक हॉस्पिटल में गया था और इंतजार करने के दौरान ही उसकी मौत हो गई। एक अन्य कोरोना मरीज ने ही उसका वीडियो बनाया था।

Next Story