Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

Coronavirus: ISIS ने कोरोना के डर से दुनिया भर के आतंकवादियों के लिए जारी किया फरमान

Coronavirus: दुनिया में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर कुख्यात आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) ने अपने आतंकवादियों को लेकर एक नया फरमान जारी कर दिया है।

Coronavirus: कोरोना वायरस से निपटने के लिए उत्तराखंड सरकार तैयार, जारी किए गए इतने फंड
X
Coronavirus: कोरोना वायरस से निपटने के लिए उत्तराखंड सरकार तैयार, जारी किए गए इतने फंड

Coronavirus: दुनिया में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर कुख्यात आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) ने अपने आतंकवादियों को लेकर एक नया फरमान जारी कर दिया है। सभी आतंकवादियों से ट्रैवल नहीं करने का आदेश दिया है।

इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) ने दुनिया भर में अपने आतंकवादियों के लिए आदेश जारी करते हुए कहा कि कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित देशों की यात्रा से बचें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस्लामिक स्टेट ने भी अपने जिहादियों से हर समय हाथ धोने के लिए कहा है और भले ही वे आधी रात को उठें। इस्लामिक स्टेट ने अपने आतंकवादियों को बीमार लोगों से दूर रहने के लिए भी कहा है।

बता दें कि इराक में स्थित आतंकवादी समूह ने भी अपने अनुयायियों को अल्लाह पर विश्वास रखने के लिए कहा है और यह भी महामारी एक कारण से हो रही है क्योंकि बीमारी केवल उन लोगों पर हमला करेगी, जिन्हें अल्लाह ने चुना है।

दुनिया के 145 देशों में साढ़े 4 हजार से ज्यादा लोग प्रभावित नजर आ रहे हैं। जबकि 1,35,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं। इराक में अब तक 79 लोग वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

वहीं भारत ने अब तक 107 मामलों की पुष्टि हुई है और 2 लोगों की इस बीमारी से मौत हो चुकी है। जबकि लाखों यात्रियों को हवाई अड्डों और बंदरगाहों पर रोक लगा दी गई है।

और पढ़ें
Vipin Yadav

Vipin Yadav

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा हरिभूमि में बतौर एक्सप्लेनर के रूप में कार्यरत हूँ। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग में विशेष रुचि है।


Next Story