Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो में कोरोना वायरस की पुष्टि, पीएम मोदी ने की जल्द ठीक होने की कामना

विश्व में अमेरिका के बाद ब्राजील में सबसे अधिक कोरोना वायरस का असर देखा जा रहा है। ब्राजील में प्रतिदिन कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों और मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है।

ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो में कोरोना वायरस की पुष्टि, पीएम मोदी ने की जल्द ठीक होने की कामना
X
ब्राजील के राष्ट्रपति में कोरोनावायरस की पुष्टि

कोरोना वायरस महामारी की जद में ब्राजील के राष्ट्रपति आ गए हैं। ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसके बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति के जल्द ठीक होने की कामना की है। पीएम मोदी ने बुधवार को अपने टि्वटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि मेरे दोस्त राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप जल्दी ठीक हो जाएं।

आपको बता दें कि विश्व में अमेरिका के बाद ब्राजील में सबसे अधिक कोरोना वायरस का असर देखा जा रहा है। ब्राजील में प्रतिदिन कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों और मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। ब्राजील में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 1,674,655 हो गई है। जिनमें 489,865 मामले एक्टिव हैं और 1,117,922 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। वहीं ब्राजील में अब तक 66,868 लोगों की मौत हो गयी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमेरिका विश्व में कोरोना वायरस के मामलों में नंबर एक पर है। जबकि दूसरे स्थान पर ब्राजील देश है। वहीं भारत भी कोरोना वायरस के मामलों में तीसरे पायदान पर पहुंच गया है। अमेरिका के अब तक कोरोना वायरस के 3,097,084 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि, भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या करीब 7 लाख 44 हजार हो गयी है।

Next Story