logo
Breaking

चीन ने चुनावी जीत के बाद इमरान, मोदी के बीच संवाद का स्वागत किया

भारत में सत्तारूढ़ भाजपा की आम चुनाव में भारी जीत पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दिए जाने और इस पर मोदी की ओर से इमरान को धन्यवाद देने का चीन ने स्वागत किया।

चीन ने चुनावी जीत के बाद इमरान, मोदी के बीच संवाद का स्वागत किया

भारत में सत्तारूढ़ भाजपा की आम चुनाव में भारी जीत पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दिए जाने और इस पर मोदी की ओर से इमरान को धन्यवाद देने का चीन ने स्वागत किया। इसके साथ ही चीन ने उम्मीद जतायी कि दोनों देश सद्भावना दिखाते रहेंगे और अपने मतभेदों को बातचीत के जरिए सुलझाएंगे।

इमरान ने नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के लिये बधाई देते हुए क्षेत्र में अमन और विकास के लिये मिलकर काम करने की इच्छा जताई है। मोदी ने ट्विटर पर कहा कि मैं आपकी बधाई के लिये आभारी हूं। मैने हमेशा क्षेत्र में अमन और विकास को प्राथमिकता दी है। चीनी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता लू कांग ने मीडिया से कहा कि चीन ने दोनों नेताओं के बीच हुयी बातचीत पर ध्यान दिया है।

उन्होंने कहा कि हम इसका स्वागत करते हैं। प्रवक्ता ने कहा कि दोनों देश दक्षिण एशिया के महत्वपूर्ण देश हैं। दोनों पक्षों के बीच शांति और सद्भाव से दोनों देशों के बुनियादी हितों के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय समुदाय की साझा आकांक्षाएं भी पूरी होंगी।

Loading...
Share it
Top