Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Canada: ब्रिटिश कोलंबिया में कई जगहों पर फायरिंग, पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया

रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस (Royal Canadian Mounted Police) के मुताबिक, ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के लैंगली के व्यस्त इलाके में फायरिंग की घटनाएं हुई हैं।

Canada: ब्रिटिश कोलंबिया में कई जगहों पर फायरिंग, पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया
X

कनाडा (Canada) के ब्रिटिश कोलंबिया (British Columbia) में कई जगहों पर भारी गोलीबारी की खबर सामने आई है। कनाडा पुलिस का कहना है कि वैंकूवर (Vancouver) के एक उपनगर में गोलीबारी की कई घटनाएं होने की जानकारी मिली है। पुलिस ने इस मामले के संबंध में एक संदिग्ध को हिरासत (Police detained a suspect) में लिया है।

रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस (Royal Canadian Mounted Police) के मुताबिक, ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के लैंगली के व्यस्त इलाके में फायरिंग की घटनाएं हुई हैं। फायरिंग में कितने लोग हताहत हुए हैं, अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। ये जानकारी पुलिस अधिकारी रेबेका पार्सलॉ ने दी है। हालांकि, पुलिस ने सोमवार को लैंगली के व्यस्त इलाके में सुबह 6.30 बजे चेतावनी जारी कर लोगों को संबंधित क्षेत्र में जाने से बचने की अपील की है। इसके अलावा पुलिस के द्वारा शहर के व्यस्त इलाके की ओर जाने वाले रोड का एक बड़ा हिस्सा बंद कर दिया गया है।

पुलिस ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की

पुलिस ने बाद में एक और चेतावनी जारी कर कहा कि एक संदिग्ध हिरासत में हैं। पुलिस का कहना है कि पता लगाया जा रहा है कि फायरिंग की घटना में एक ही शख्स शामिल था या उसके साथ और भी व्यक्ति थे। पुलिस ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। अधिकारियों ने लोगों से पार्किंग लाट, बस स्टॉप, कैसिनों और भीड़ भाड़ वाले इलाकों से दूर रहने का अनुरोध किया है। सूत्रों का कहना है कि फायरिंग में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है।

और पढ़ें
Next Story