Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने बेबी बॉय को दिया जन्म

कोरोना संकट को देखते हुए अभी अभी यह जानकारी नहीं है कि बोरिस जॉनसन पैटरनिटी लीव लेंगे या नहीं। उम्‍मीद जताई जा रही है कि बोरिस आज संसद में सवालों के जवाब दे सकते हैं।

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने बेबी बॉय को दिया जन्म

कोरोना वायरस से हाल ही में जंग जीतकर घर लौटे ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन पिता बन गए हैं। उनकी मंगेतर कैरी सायमंड्स ने आज लंदन के एक हॉस्पिटल में बेबी बॉय (बेटे) को जन्‍म दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मां और बच्चा दोनों ही 'स्‍वस्‍थ' हैं। 55 वर्षीय बोरिस जॉनसन मार्च में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कई दिनों तक वह आईसीयू में रहे थे। ठीक होने के बाद बोरिस को 12 अप्रैल को सेंट थॉमस अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

कोरोना संकट को देखते हुए अभी अभी यह जानकारी नहीं है कि बोरिस जॉनसन पैटरनिटी लीव लेंगे या नहीं। उम्‍मीद जताई जा रही है कि बोरिस आज संसद में सवालों के जवाब दे सकते हैं। डेली ऑनलाउन के मुताबिक, प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि कोरोना से पीड़ित होने के बाद में अस्‍पताल में भर्ती था। इस दौरान भी कैरी उन्‍हें बच्‍चे से जुड़ी सभी जानकारी भेजती रहती थीं। इससे कोरोना से जंग में उनका उत्‍साह बना रहता था।

कैरी, सेल्‍फ आइसोलेशन में रहने के बाद अब जॉनसन के साथ रहने के लिए घर लौट आई हैं। कैरी के अंदर भी कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे। इसके बाद वह आइसोलेशन में रहने के लिए अलग जगह पर चली गई थीं। जॉनसन के कुत्‍ते के अंदर भी कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं। इस महासंकट के बीच बच्‍चे के जन्‍म से पीएम जॉनसन के घर में खुशियां लौट आई हैं।

Next Story
Top