Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्रिटेन में इस डर से भारतीय महिला ने कर दी अपनी 5 साल की बेटी की हत्या, 15 बार मारा चाकू

मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 35 वर्षीय महिला सुधा शिवनाथम ने दक्षिण लंदन के अपने फ्लैट के बेडरूम में बीते साल अपनी बेटी सयागी की 15 बार चाकू मारकर हत्या कर दी।

ब्रिटेन में इस डर से भारतीय महिला ने कर दी अपनी 5 साल की बेटी की हत्या, 15 बार मारा चाकू
X

ब्रिटेन में एक 36 वर्षीय भारतीय महिला ने अपनी ही 5 साल की बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद मां ने अपनी बेटी की हत्या का जुर्म भी कबूल कर लिया। लेकिन जब माँ ने हत्या के पीछे की वजह बताइए तो हर कोई सकते में रह गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला का कहना है कि उसने अपनी बेटी की हत्या इसलिये की कि उसके अंदर कोरोना वायरस से मरने का डर पैदा हो गया था।उसकी छोटी बच्ची उसके बिना नहीं रह सकती। यही सोच कर मैंने उसकी हत्या कर दी।

मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 35 वर्षीय महिला सुधा शिवनाथम ने दक्षिण लंदन के अपने फ्लैट के बेडरूम में बीते साल अपनी बेटी सयागी की 15 बार चाकू मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं महिला ने अपनी बेटी की हत्या करने के बाद खुद को भी गंभीर रूप से घायल कर लिया। इस मामले के संबंध में महिला के पति का कहना है कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित होने को लेकर डर गई थी। हो सकता है कि लॉकडाउन प्रतिबंधों की वजह से वह अकेलापन महसूस कर रही हो और उसे कोई रास्ता न सूझा हो।

गुरुवार को ओल्ड बेली में पेश हुई महिला शिवनाथम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। महिला को अनिश्चित काल के लिए अस्पताल में रखा जाएगा। उसे मानसिक स्वास्थ्य अधिनियम की धारा 37 और 41 के तहत अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। गौरतलब है कि महिला शादी के बाद साल 2006 से ब्रिटेन में रह रहे थी।

Next Story