Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कराची के एक 4 मंजिला इमारत में बम धमाका, तीन की मौत, 15 घायल

कराची विश्वविद्यालय मस्कान गेट के सामने एक 4 मंजिला इमारत में जोरदार बम धमाका हुआ है। इस धमाके में तीन की मौत हो गई है।

स्वीपर कालोनी में गरजा तोडूदस्ता, जर्जर खाली ब्लाक को ढहाया
X
जर्जर मकान को गिराया (प्रतीकात्मक फोटो)

गुलशन-ए-इकबाल में कराची विश्वविद्यालय मस्कान गेट के सामने एक 4 मंजिला इमारत में जोरदार बम धमाका हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, इस विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी है।

पाक मीडिया ने इस घटना की जानकारी दी है। इस विस्फोट आसपास की इमारतों की खिड़कियों के साथ-साथ कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। पाकिस्तान मीडिया का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते हुी पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां विस्फोट की प्रकृति का निर्धारण कर रही है।

साथ ही यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस धमाके के पीछे किसका हाथ है। पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए अधिकारियों ने कहा कि इस धमाके में सभी घायल और मृतकों को पटेल अस्पताल ले जाया गया है। विस्फोट के कारण का अभी तक पता नहीं चला है।

हालांकि, मुबीना टाउन पुलिस एसएचओ ने कहा कि यह बम धमाका नहीं बल्कि सिलेंडर ब्लास्ट लगता है।

लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। उधर, कानून प्रवर्तन एजेंसियां और बचाव अधिकारी मौके पर घटनास्थल पहुंच गए हैं। यहां के हालात को देखते हुए एलएएएस ने इस क्षेत्र को बंद कर दिया है। इसके अलावा बीते कल ही कराची के शीरीन जिन्ना कॉलोनी के पास बम विस्फोट हुआ था।

यह धमाका एक बस टर्मिनल के प्रवेश द्वार पर हुआ था, जिसमें पांच लोग घायल हो गए थे। पुलिस के मुताबिक यह आईईडी था, जिसे दोपहर के बाद टर्मिनल के गेट पर लगाया गया था।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story