Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आतंकी फंडिंग केस : पाकिस्तान में मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद गिरफ्तार, लाहौर की कोट लखपत जेल भेजा

पाकिस्तान में मुंबई हमले के मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद हाफिज को जेल भेज दिया गया है। लाहौर से हाफिज को गिरफ्तार किया गया है।

Big Breaking : पाकिस्तान में मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद गिरफ्तार, भेजा गया जेलBig Breaking Jamatud Dawa Hafiz Saeed arrested and sent to judicial custody

पाकिस्तान में मुंबई हमले के मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद को आतंकी फंडिंग मामले में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद हाफिज को जेल भेज दिया गया है। लाहौर से हाफिज को गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में आतंकी हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को पाकिस्तान में पंजाब सरकार के काउंटर टेररिज्म विभाग ने गिरफ्तार किया है। सईद को लाहौर से गुजरांवाला जाते वक्त गिरफ्तार किया।

पाकिस्तान की पंजाब पुलिस ने बताया कि हाफिज सईद समेत जमात उद दावा से जुड़े 13 लोगों के खिलाफ 23 मामले दर्ज किए गए। जिसमें पता चला है कि वो डोनेशन के नाम पर आंतकी संगठनों को फंडिंग करता था। आतंकी हाफिज को कोट लखपत जेल में रखा जाएगा।

बता दें कि हाफिज सईद की गिरफ्तारी ऐसे वक्त में की गई है जब पाक पीएम इमरान खान और पाक सेना प्रमुख जनरल बाजवा के संयुक्त राज्य अमेरिका का दौरा करने जा रहे हैं। इमरान अमेरिकी राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे।

Share it
Top