Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अफगानिस्तान : जाबुल में हुआ विस्फोट, सात लोग गंभीर रूप से घायल

घायलों में कई लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। विस्फोट की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया।

अफगानिस्तान : जाबुल में हुआ विस्फोट, सात लोग गंभीर रूप से घायल
X

अफगानिस्तान के जाबुल में आज सुबह धमाका हो गया। इस धामके में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायलों में पांच आम नागरिक भी शामिल हैं। घायलों में कई लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। विस्फोट की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज ही अफगानिस्तान के काबुल में विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में दो अन्य नागरिकों के साथ अफगान टेलीविजन के एक पूर्व एंकर की भी मौत हो गई। टोलो न्यूज के मुताबिक, विस्फोट काबुल के पुलिस जिला 9 में मकोरायण-ए-चार इलाके के पास सुबह करीब सात बजे हुआ।

पुलिस ने कहा कि विस्फोट आईडी से किया गया जिसने एक वाहन को निशाना बनाया। वाहन में सवार तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा, हमले में जान गंवाने वाले सभी लोग, जिनमें पूर्व टोलो न्यूज के एंकर यम सियावाश भी शामिल हैं, सेंट्रल बैंक के कर्मचारी थे। ये हमला पिछले सोमवार को काबुल विश्वविद्यालय पर किए गए हमले के बाद हुआ है।

Next Story