Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Virginia Firing: अमेरिका के वर्जीनिया में एक मॉल में गोलीबारी, अफरा-तफरी मची

उत्तरी वर्जीनिया के एक मॉल में एक व्यक्ति ने कुछ विवाद के बाद अचानक फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के कारण मॉल में अफरा तफरी का माहौल बना गया।

Virginia Firing: अमेरिका के वर्जीनिया में एक मॉल में गोलीबारी, अफरा-तफरी मची
X

यूनाइटेड स्टेट यानी अमेरिका (America) में सार्वजनिक स्थानों पर गोलीबारी (shootings) की घटनाएं कम होती नहीं दिख रही हैं। आए दिन अमेरिका के किसी न किसी शहर में गोलीबारी (Firing) की घटनाएं सामने आ रही हैं। इन फायरिंग में अभी तक दर्जनों आम लोगों की जानें जा चुकी हैं। अब ताजा मामला अमेरिका के उत्तरी वर्जीनिया (Northern Virginia) से सामने आया है।

उत्तरी वर्जीनिया के एक मॉल में एक व्यक्ति ने कुछ विवाद के बाद अचानक फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के कारण मॉल में अफरा तफरी का माहौल बना गया। लोग अपनी जान बचाने के लिए बाहर की ओर दौड़ पड़े। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, इस गोलबारी मे किसे के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

फेयरफैक्स काउंटी पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, वर्जीनिया में टायसन कॉर्नर सेंटर में गोलीबारी की सूचना के बाद अधिकारियों को तत्काल मॉल में भेजा गया। पुलिस के अनुसार, मॉल में किसी बात को लेकर हुए विवाद के दौरान एक व्यक्ति ने बंदूक से अचानक फायरिंग कर दी। पुलिस के मुताबिक, फायरिंग में किसी के भी घायल होने की कोई खबर नहीं है।

बीते दिनों 20 वर्षीय व्यक्ति की गोली लगने से हुई मौत

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमेरिका में बीते कुछ दिनों से लगातार फायरिंग की घटानाएं सामने आ रही हैं। इससे पहले मध्य वर्जीनिया में ही एक पार्टी के दौरान फायरिंग की गई थी। इस फायरिंग में एक 20 वर्षीय व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई थी और सात अन्य लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया था।

और पढ़ें
Next Story