Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिका के मैरीलैंड में आग और गोलीबारी की घटना में 4 लोगों की मौत

अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने एक संदिग्ध (Doubtful) को गोली मार दी है, चार मरने वालों में वह भी शामिल है। अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि उपनगर बाल्टीमोर (Suburb Baltimore) में किस कारण से हिंसा हुई है।

अमेरिका के मैरीलैंड में आग और गोलीबारी की घटना में 4 लोगों की मौत
X

अमेरिका (America) के मैरीलैंड राज्य (Maryland State) में आज सुबह आग और गोलीबारी (Firimg) की घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति के घायल होने बात सामने आई है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है।

अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने एक संदिग्ध (Doubtful) को गोली मार दी है, चार मरने वालों में वह भी शामिल है। अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि उपनगर बाल्टीमोर (Suburb Baltimore) में किस कारण से हिंसा हुई है। संदिग्ध या पीड़ितों की पहचान अभी नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आग लगने की वजह से दो घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

एक चश्मदीद गेल वॉट्स (Eyewitness Gail Watts) का कहना है कि सुबह तड़के 6.30 बजे विस्फोट की आवाज सुनने के बाद वह बाहर आईं। जब देखा तो भयानक आग लगी है और एक व्यक्ति गली के बीच खड़ा है, जोकि उनका पड़ोसी था। इसके बाद उन्होंने फायरिंग की आवाज सुनी और लोगों को भागते हुए देखा। उनका कहना है कि संदिग्ध पहले भी पड़ोसियों के साथ झगड़ा करता रहा है। बता दें कि गेल वॉट्स करीब 25 सालों इलाके में रह रही हैं।

बाल्टीमोर काउंटी पुलिस की प्रवक्ता जॉय स्टीवार्ट ने कहा कि अधिकारियों ने एक हथियारबंद व्यक्ति को देखते ही गोली मार दी। वहीं दमकल विभाग के प्रवक्ता टिम रोस्कोव्स्की ने कहा कि जिस इमारत में आग लगी और उसके साथ वाली इमारत, दोनों ही गिर गई हैं। जबकि एक अन्य इमारत को भी नुकसान हुआ है।

टाइम्स स्क्वायर में तीन को लगी गोली

बता दें कि आज ही अमेरिका में न्यूयॉर्क सिटी के टाइम्स स्क्वायर में किसी विवाद को लेकर फायरिंग हो गयी। इस घटना में 4 साल की बच्ची समेत तीन लोगों को गोली लगी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोलीबारी की घटना किसी विवाद को लेकर हुई और इसका शिकार तीन लोग बने जो इसका हिस्सा नहीं थे। एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है।

और पढ़ें
Next Story