Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अफगानिस्तान: कार में हुए धमाके में 17 लोगों की मौत, 30 गंभीर रूप से घायल

अफगान न्यूज के अनुसार, मध्य लोगार प्रांत में एक कार बम हमले में करीब 17 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है। साथ ही 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

अफगानिस्तान: कार में हुए धमाके में 17 लोगों की मौत, 30 गंभीर रूप से घायल
X

अफगानिस्तान में एक कार धमाके में 17 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 30 के करीब लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कुछ लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार में धमाका लोगार प्रांत में हुआ है। यह जानकारी अफगान न्यूज के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है।

अफगान न्यूज के अनुसार, मध्य लोगार प्रांत में एक कार बम हमले में 17 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है जबकि 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। एक अन्य रिपोर्ट के के मुताबिक, कर में ब्लास्ट लोगर प्रांत की राजधानी पुल-ए-आलम शहर में आजादी चौक पर हुआ है। अभी तक इस हमले की ज़िम्मेदारी किसी भी आतंकवादी ग्रुप ने नहीं ली है।

आपको बताते चलें कि कुछ ही दिन पहले संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की रिपोर्ट में कहा गया था कि अफगानिस्तान में लगभग साढ़े छह हजार पाकिस्तानी आतंकवादी मौजूद हैं। बता दे कि अफगानिस्तान में यह धमाका ईद उल अज़ा की पूर्व संध्या पर हुआ है।


Next Story