Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दक्षिण अफ्रीका: जोहान्सबर्ग के बार में अंधाधुंध फायरिंग, 14 लोगों की मौत, पुलिस ने जांच की शुरू

बीती रात को जोहान्सबर्ग के स्वेटो टाउनशिप के टवेर्न में हमले की सूचना मिली। जिसमें 14 लोगों की मौत हो चुकी है और 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दक्षिण अफ्रीका: जोहान्सबर्ग के बार में अंधाधुंध फायरिंग, 14 लोगों की मौत, पुलिस ने जांच की शुरू
X

दक्षिण अफ्रीका (south Africa) के जोहान्सबर्ग (Johannesburg) में रविवार को एक बार (Bar) में अंधाधुंध फायरिंग (Firing) की खबर मिली है। इस घटना में 14 लोगों की मौत हो चुकी है और 3 लोग ज्यादा घायल बताए जा रहा हैं। फिलहाल, पुलिस ने घटना के बाद सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

साउथ अफ्रिका पुलिस ने कहा कि रविवार को जोहान्सबर्ग के स्वेटो टाउनशिप के टवेर्न में हमले की सूचना मिली। जिसमें 14 लोगों की मौत हो चुकी है और 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने कहा कि वे घटना की जांच कर रहे हैं क्योंकि लोगों का एक समूह एक मिनी बस में आया था और जिन्होंने शनिवार रात को एक बार में कुछ लोगों पर खुली फायरिंग कर दी। पुलिस ने रविवार सुबह को मृतकों की बॉडी हटा रही थी और जांच कर रही है कि आखिर यह फायरिंग क्यों हुई।

जानकारी के लिए बता दें कि इस हमले में तीन लोग घायल हुए हैं और एक घायल शख्स को क्रिस हनी बारगवनाथ अस्पताल में पहुंचाया गया। गोतेंग प्रांत पुलिस आयुक्त लेफ्टिनेंट जनरल इलियास मावेला ने कहा कि घटना स्थल पर मिले कारतूसों की संख्या से पता चलता है कि यह एक समूह था, जिन्होंने संरक्षकों पर फायरिंग की थी।

और पढ़ें
Next Story