Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोंटेनेग्रो में पारिवारिक विवाद के बाद अंधाधुंध फायरिंग, 2 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत- पुलिस ने शूटर...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मोंटेनेग्रो के पश्चिमी शहर सेटिनजे (Cetinje) में घटनास्थल पर मौजूद पुलिस (Police) ने घटना के बारे में अधिक जानकारी देने और फिलहाल कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया है।

मोंटेनेग्रो में पारिवारिक विवाद के बाद अंधाधुंध फायरिंग, 2 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत- पुलिस ने शूटर...
X

मोंटेनेग्रो (Montenegro) में दो बच्चों और एक बंदूकधारी सहित फायरिंग (mass shooting) में 11 लोग मारे गए हैं और छह अन्य घायल हो गए हैं। स्थानीय मीडिया ने ये जानकारी दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मोंटेनेग्रो के पश्चिमी शहर सेटिनजे (Cetinje) में घटनास्थल पर मौजूद पुलिस (Police) ने घटना के बारे में अधिक जानकारी देने और फिलहाल कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया है। .

स्थानीय मीडिया के अनुसार, व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद के बाद बच्चों समेत रोड पर चलने वाले लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। हालांकि, हमलावर बाद में पुलिस की गोली लगने से मारा गया है।

पुलिस ने अभी भी हमले के बारे में आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। इसके अलावा पुलिस ने वारदात वाली जगह को बंद कर दिया है। पुलिस ने बताया कि छह घायलों में से चार को सेटिनजे के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बाकी बचे दो घायलो को पोडगोरिका के एक अस्पताल में रेफर किया गया है।

मोंटेनेग्रो के प्रधानमंत्री ड्रिटन अबाजोविक ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि सेटिनजे में एक सनसनीखेज वारदात से सिटी के लोग सदमे में हैं। प्रधानमंत्री ने सिटी के लोगों से निर्दोष पीड़ितों के परिवारों, उनके रिश्तेदारों, दोस्तों के साथ रहने का आह्वान किया है। इसके अलावा देश में तीन दिन के शोक का भी घोषणा की है।

और पढ़ें
Next Story