Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ममता कुलकर्णी का कथित पति और ड्रग्स तस्कर विक्की गोस्वामी केन्या में गिरफ्तार

विक्की गोस्वामी मुंबई की ठाणे पुलिस का वॉन्टेड अपराधी है।

ममता कुलकर्णी का कथित पति और ड्रग्स तस्कर विक्की गोस्वामी केन्या में गिरफ्तार
X
मुंबई. इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट सरगना और बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के कथित पति विकी गोस्वामी को केन्या में गिरफ्तार कर लिया गया है। विक्की के तीन पाकिस्तानी दोस्तों को भी पकड़ा गया है। विक्की गोस्वामी ड्रग्स बरामदगी के एक बड़े मामले में मुंबई की ठाणे पुलिस का वॉन्टेड अपराधी है।
बता दें कि विक्की और उसके तीन साथियों को औषध प्रवर्तन एजेंसी (डीईए) ने केन्या से अमेरिका डिपोर्ट कर दिया है। गोस्वामी के तीनों साथी पाकिस्तानी हैं। ज्ञात हो कि विक्की गोस्वामी और बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ड्रग्स बरामदगी के एक बड़े मामले में ठाणे पुलिस के वॉन्टेड अपराधी हैं। विक्की के डिपोर्ट हो जाने के बाद अब ठाणे पुलिस उसे भारत लाने की कोशिश करेगी।
विक्की गोस्वामी को केन्या में मोम्बासा से उठाया गया था। उसे एक अदालत से गिरफ्तार किया गया था। अब आगे की जांच के लिए उसे अमेरिका लाया गया है। उसके अलावा एक मृत ड्रग्स तस्कर के पुत्र इब्राहिम और बकताश अकाशा को गुलाम हुसैन के साथ नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में अमेरिका लाया गया है। गुलाम हसन एक पाकिस्तानी नागरिक है।
डीईए के अधिकारियों ने मंगलवार को ठाणे पुलिस कमिश्नरी का दौरा किया और विकी गोस्वामी के बारे में पुलिस के साथ जानकारी साझा की। ठाणे के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने बताया कि वे भारतीय अधिकारियों से उनके अमेरिकी समकक्ष के साथ संपर्क करने की बात करेंगे ताकि गोस्वामी को भारत लाने में वे मदद करते रहें। उन्होंने बताया कि इस मामले में ठाणे पुलिस और डीईए के बीच बातचीत हुई है।
जबकि विक्की गोस्वामी, गुजरात से एक पुलिस अधिकारी का बेटा है। उसने 80 के दशक में एक छोटे तस्कर के रूप में काम शुरू किया था। बाद में वह मैंडरेक्स की तस्करी पर आगे बढ़ गया। एक ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश होने के बाद वह जमानत पर छूट गया था, लेकिन उसके बाद वह मुंबई से फरार हो गया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story