Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''सेक्स स्लेव'' की लत से ISIS से जुड़ा नासिर

नासिर भारत की कई जगहों पर धमाके करने की योजना बना रहा था।

मुंबई. महाराष्ट्र के परभानी जिले के आइएस संदिग्ध नासिर बेन के खिलाफ कोर्ट में दाखिल चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इनमें से एक यह कि नासिर का 'सेक्स स्लेव ' के प्रति झुकाव ही उसे आइएस की तरफ ले गया।
जांच एजेंसी के मुताबिक, वह सेक्स स्लेव की ऑनलाइन तलाश करते हुए आईएस के 'फंदे' में फंसा। चार्जशीट में उसके सेक्स स्लेव को लेकर ऑनलाइन सर्च व चैट का भी जिक्र किया गया। पता चला कि नासिर ने abuabdullah@....com, abuhamadan@...com, gumnambhai@...com and gumnam123@...com तरह के ई-मेल ऐड्रेस भी बनाए थे, जिनसे वह आईएस हैंडलर abyusufhindi@...com से संपर्क में रहता था।
एटीएस ने पाया कि वह घंटों सेक्स स्लेव पर सर्च करता था, तस्वीरें व विडियो देखता रहता था। एक एटीएस अधिकारी ने बताया कि नासिर के घंटों लैपटॉप पर बैठने की आदत उसकी पत्नी को भी खटकने लगी थी और वह नासिर के व्यवहार में आए बदलाव को लेकर विरोध करती थी। जब नासिर से कहने-सुनने का कोई असर नहीं हुआ तो उसने इसकी जानकारी नासिर के पिता को भी दी थी।
चार्जशीट में इस बात का भी जिक्र है कि नासिर बेन अबु बकर उर्फ चाउस, भारत के कई जगहों पर धमाके करने की योजना बना रहा था। एटीएस का कहना है कि नासिर बेन भारत में अपने सभी आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के बाद सीरिया भाग जाने वाला था। नासिर बेन सीरिया में रहने वाले किसी फारुक के संपर्क में था। बता दें कि एटीएस ने नासिर बेन के अलावा तीन अन्य को भी गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
hari bhoomi
Share it
Top