logo

हीरा कारोबारी की हत्या मामले में टेलीविजन अभिनेत्री से हुई पूछताछ

पुलिस ने एक हीरा कारोबारी की हत्या के सिलसिले में टेलीविजन धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया'' में गोपी बहू का किरदार निभाकर प्रसिद्ध हुई अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी से पूछताछ की है।

हीरा कारोबारी की हत्या मामले में टेलीविजन अभिनेत्री से हुई पूछताछ

पुलिस ने एक हीरा कारोबारी की हत्या के सिलसिले में टेलीविजन धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर प्रसिद्ध हुई अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी से पूछताछ की है। उपनगरीय घाटकोपर के रहने वाले व्यापारी राजेश्वर उडानी (57) गत 28 नवंबर को लापता हो गए थे। उनका क्षत-विक्षत शव शुक्रवार को पड़ोसी रायगढ़ जिले के पनवेल में बरामद किया गया था।

पुलिस ने शनिवार को महाराष्ट्र के एक मंत्री के पूर्व पीए सचिन पवार और एक निलंबित कांस्टेबल दिनेश पवार को गिरफ्तार किया था। निलंबित कांस्टेबल को पहले बलात्कार के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों को रविवार को 14 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
अधिकारी ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि व्यापारी की धन को लेकर हुए विवाद और सचिन पवार की महिला मित्र पर बुरी नजर रखने के लिये हत्या कर दी गई।
अधिकारी ने रविवार को बताया कि धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर प्रसिद्ध हुई भट्टाचार्जी से शनिवार को पूछताछ की गई थी। अधिकारी ने बताया कि उसे पूछताछ के बाद जाने की अनुमति दे दी गई।
इस बीच, भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर लोगों के सामने अपनी बात रखी।
उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘मित्रों--स्नेह और फिक्र दिखाने के लिये शुक्रिया--मैं सुरक्षित हूं और अपने घर पर हूं। चिंता की कोई बात नहीं है--यह जांच थी क्योंकि मैं मारे गए व्यक्ति को जानती थी---विभाग ने एक आधिकारिक बयान पहले ही दे दिया है--सबकुछ ठीक है।' पुलिस मामले के सिलसिले में कई और लोगों से भी पूछताछ कर रही है।
Loading...
Share it
Top